The Kapil Sharma Show में सनी देओल ने मचाया धमाल, जमकर किया डांस

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी आनेवाली फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे. सनी देओल और अमीषा पटेल ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान डांस भी किया. जिसका प्रोमो सामने आया है. द कपिल शर्मा शो ये दोनों अभिनेता खूब मस्ती करते हुए दिखे. ‘गदर 2’ (gadar 2 kab release hogi) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

ये मूवी साल 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का दूसरा पार्ट है. ‘गदर 2’ का पहला पोस्टर गणतंत्र दिवस के अवसर पर जारी किया गया था. जिसमें सनी देओल ने एक हथौड़ा पकड़ा हुआ था. पोस्टर के नीचे  ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ लिखा गया था.

गदर फिल्म की कहानी

पहली फिल्म 1947 के विभाजन पर आधारित थी. विभाजन के बाद पाकिस्तानी मुस्लिम महिला सकीना (अमीषा पटेल)  भारत में ही फंस जाती हैं. सकीना को बचाने के लिए भारतीय सिख तारा सिंह (देओल) उससे शादी कर लेते हैं. वहीं जब सकीना पाकिस्तान अपने पिता से मिलने के लिए जाती हैं, तो वो उसे वापस भारत नहीं आने देते हैं. ऐसे में तारा सिंह पाकिस्तान जाकर अपनी पत्नी को वापस भारत लाता है. गदर में तारा और सकीना के बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा  ने निभाया था और गदर 2 में भी नजर आएंगे.

गदर 2 का हाल ही में एक गाना भी रिलीज किया गया है, जो कि ‘उड़ जा काले कावा’  है. इस गाने को जनता ने खूब पंसद किया है. लोगों को उम्मीद है कि गदर की तरह ही गदर 2 फिल्म भी काफी अच्छी होगी और सुपर हिट साबित होगी. 11 अगस्त को OMG 2 भी रिलीज हो रही है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक