अगर देखने जा रहे हैं ‘साहो’ फिल्म तो जरूर पढ़ लें इस फिल्म का रिव्यू

0
49
saaho film movie review in hindi
saaho film movie review in hindi

saaho movie review in hindi: आज सिनेमाघरों में बहुचर्चित फिल्म साहो रिलीज हो गई है और इस फिल्म को लोगों को कैसी प्रतिक्रिया मिल रही हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं. साहो फिल्म को विश्वभर में रिलीज किया गया है और इस फिल्म का प्रमोशन भी जोरो शोरो से किया गया था. वहीं ये फिल्म देखने लायक है कि नहीं ये आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

साहो फिल्म का रिव्यू (saaho movie review in hindi)

फिल्म का फर्स्ट हाफ देखते हुए आपका वक्त सही से गुजर जाएगा लेकिन जैसे ही इस फिल्म का दूसरा भाग शुरू होता है तो ये फिल्म बोर हो जाती है और इस फिल्म को देखते समय आपके नींद आ जाएगी. इस फिल्म की शुरूआत में भी प्रभास की एंट्री हो जाती है और इनके किरदार को इस फिल्म में बेहद ही रहस्यमयी रखा गया है. जैसे जैसे आप फिल्म को देखते हैं तो आपको प्रभास के रोल के बारे में पता चलता है. वहीं श्रद्धा कपूर इस फिल्म में एक पुलिस वाली बनी है लेकिन इस फिल्म में उनको पुलिस वाली से ज्यादा ग्लैमरस दिखाया गया है और उनको बचाने के लिए हर बार प्रभास को आना पड़ता है. इतना ही नहीं प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी भी लोगों को पसंद नहीं आ ई है ।

क्या है साहो फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी 100 करोड़ की एक चोरी के ऊपर है और इस चोरी का पैसा वापस लाने की जिम्मेदारी श्रद्धा  के ऊपर होती है. वहीं ये चोरी किसने की है और कैसे चोरी का पैसा वापस मिलता है इस पर ये कहानी आधारित है. इस फिल्म के गाने ज्यादा खास नहीं है और ये फिल्म देखने में बोरी है.

ये फिर काफी बड़ी है और इसे देखते हुए आपको नींद आ जाएगी. वहीं अगर आप प्रभास के बहुत बड़े फैन हैं तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं.

350 करोड़ के बजट की है फिल्म

साहो फिल्म का बजट 350 करोड़ है लेकिन फिल्म की कहानी के हिसाब से ये मुश्किल लगता है कि ये फिल्म 350 कोरड़ रूपए कमा सकेगी. वैसे इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया और भारत के साथ साथ अन्य देशों में भी ये फिल्म रिलीज की गई है.

कितने मिले स्टार

साहो फिल्म को अधिकतर वेबसाइट ने दो स्टार ही दिए हैं और जो लोग ये फिल्म देखकर आ रहे हैं उनको ये फिल्म ज्यादा खास नहीं लग रही है. लेकिन अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो जरूर देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here