Angry Birds 2 Film Review : बेहद ही मजेदार है एंग्री बर्ड्स 2 फिल्म, जरूर देखे इसे

0
43
एंग्री बर्ड्स 2 रिव्यू
एंग्री बर्ड्स 2 रिव्यू

एंग्री बर्ड्स 2 मूवी रिव्यू (Film Review Of Angry Birds 2) :  एंग्री बर्ड्स 2 ने आज सिनेमा घरों में दस्तक दे दी है और इस फिल्म को लोगों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. एंग्री बर्ड्स चिड़ियां के जीवन पर आधारित ये फिल्म एक कार्टून फिल्म है और इस फिल्म को दुनिया भर में रिलीज किया गया है और इस फिल्म में चिड़ियों को आवाज  कपिल शर्मा, कीकू शारदा और अर्चना पूरन दी है. तो आइए जानते हैं कि इस शुक्रवार को रिलीज हुई एंग्री बर्ड्स मूवी कैसी है और ये दर्शकों को पसंद आ रही है कि नहीं.

Movie Review: एंग्री बर्ड्स 2
निर्देशक: थ्यूरोप वैन औरमैन
कलाकार (आवाजें): कपिल शर्मा, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह आदि।
निर्माता: जॉन कोहेन
रेटिंग-

star

एंग्री बर्ड्स मूवी बेहद ही मजेदार मूवी है और इस मूवी को देखने समय आपकी हंसी बिल्कुल नहीं रुकने वाली है. ये मूवी बच्चों के साथ साथ बड़े लोगों को भी पसंद आ रही है. इस मूवी में आपको एक नया पन देखने को मिलेगा. एंग्री बर्ड्स मूवी में कपिल शर्मा, कीकू शारदा और अर्चना पूरन ने अपनी आवाज दी है और आपको ये फिल्म काफी गुदगुदाने वाली है. फिल्म एंग्री बर्ड्स 2  एंग्री बर्ड्स गेम की तरह है। इस फिल्म में रेड और लेनर्ड की कहानी दिखाई गई है.

Angry Birds review 2
Angry Birds review 2

जो लोग इस फिल्म को देखकर आ रहे हैं उनके ये फिल्म अच्छी लग रही है और इस फिल्म को देखने की सलाह वो औरों को भी दे रहे हैं. इसलिए आप आने वाली छुट्टिओं में अगर कोई फिल्म देखने का सोच रहे हैं तो आप अपने परिवार के साथ जाकर इस फिल्म को जरूर देख लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here