वित्त मंत्री अरुण जेटली की सेहत बेहद नाजुक, लाइफ स्पोट सिस्टम पर रखा गया

0
104
arun jaitley health latest news, arun jaitley latest photo
arun jaitley health latest news, arun jaitley latest photo

वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley Health Latest News) की सेहत बेहद ही खराब हो गई है और इनका लाइफ स्पोट सिस्टम पर रखा गया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार से अरुण जेटली हेल्थ एकदमस से खराब हो गई  जिसके बाद इन्हेंलाइफ स्पोट सिस्टम पर रखा गया है. अरुण जेटली हमारे के एक प्रसिद्ध नेता हैं और इनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद से कई नेताओं ने जाकर इनकी सेहत की जानकारी ली है.

अरुण जेटली लंबे समय से बीमार चल रहे हैं और इनकी हेल्थ बेहद ही नाजुक है. खराब सेहत होने के कारण ही अरुण जेटली ने साल 2018 में राजनीति को छोड़ दिया था. अरुण जेटली बीजेपी पार्टी के कद्दावर नेता हैं और इनको साल 2014 में केंद्रीय वित्त मंत्री बनाया गया था.

अरुण जेटली की तबीयत कैसी है

अरुण जेटली को सॉफ्ट टिशू सरकोमा बीमारी है जो कि एक तरह का कैंसर है. इसका इलाज करवाने के लिए अरुण जेटली अमेरिका भी गए थे. लेकिन इस बीमारी से अरुण जेटली की हेल्थ पर बेहद ही खराब असर पड़ा है और इनकी सेहत दिन पर दिन खराब होने लगी. वहीं 9 अगस्त की रात अरुण जेटली को सांस लेने में बेहद ही तकलीफ हुई. जिसकी वजह से इन्हें अस्पताल मे ंभर्ती करवाया गया था. अरुण जेटली के अस्पताल में भर्ती होने के बाद इनसे मिलने के लिए मोदी और अमित शाह एम्स पहुंच थे.

वहीं अरुण जेटली की सेहत शुक्रवार को अधिक खराब हो गई जिसके बाद अमित शाह एक बार फिर इनसे मिलने के लिए एम्स गए थे. वहीं अब आ रही खराब के अनुसार अरुण जेटली को लाइफ स्पोट सिस्टम पर रखा गया है और इनकी सेहत बेहद ही खराब है.

अरुण जेटली ने वित्त मंत्री रहते हुए कई अहम फैसले देश की अर्थव्यवस्था के लिए लिए हैं और इनके कार्यकाल के दौरान ही देश में जीएसटी आया था. इतना ही नहीं मनोहर पर्रिकर की सेहत खराब होने के बाद इनको ही रक्षा मंत्रालय भी सौंपा गया था.  वहीं साल 2016 से इनकी सेहत खराब रहने लगी और इन्होंने साल पांच साल मोदी सराकर में बतौर वित्त मंत्री सेवा देने के बाद राजनीति को अलविदा कहा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here