ये है नेहा कक्कड़ का नया प्यार, इंडियन आइडल शो में हुई थी मुलाकात

0
48
neha kakkar and vibhor

Neha kakkar dating india idol Contestant vibhor: अभिनेता हिमांश कोहली से ब्रेकअप करने के बाद सिंगर नेहा कक्कड़ की जिंदगी में एक नया शख्स आ गया है और खबरों की माने तो नेहा इस शख्य को डेट कर रही है. नेह कक्कड़ की जिंदगी में आए इस नए शख्स का नाम विभोर पराशर बताया जा रहा है. आपको बता दे कि विभोर पराशर इंडियन आइडल’ के कंटेस्टेंट रहे चुके हैं और हाल ही में नेहा और विभोर को एक साथ कई जगह देखा गया है.

नेहा थी जज

neha kakar and vibhor dating
neha kakar and vibhor dating

विभोर पराशर ‘इंडियन आइडल 10’ के प्रतियोगी थे और नेहा इस शो की जज थी. इस शो के दौरान ही नेहा और विभोर के बीच में दोस्ती हुई थी. ये शो खत्म होने के बाद नेहा ने विभोर के साथ कई सारे म्यूजिक टूर और परफॉर्मेंस भी किए हैं. वहीं अब कहा जा रहा है कि नेहा विभोर को डेट कर रही है. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योंकि नेहा और विभोर ने अभी तक अपने रिश्ते को कबूला नहीं है. हालांकि विभोर अक्सर नेहा के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम में शेयर करते रहते हैं.

neha new bf

वहीं नेहा का जब ब्रेकअप अभिनेता हिमांश कोहली के साथ हुआ था उस समय ये खबरे भी आई थी की अभिनेता हिमांश कोहली नेहा और ‘इंडियन आइडल 10’ के एक प्रतियोगी के बीच हुई दोस्ती से गुस्सा है और इसी वजह से हिमांश कोहली ने नेहा से ब्रेकअप किया है. वहीं उस वक्त ये नहीं पता था कि किस प्रतियोगी की बात की जा रही है. हालांकि अब जो नाम साममे आया है उसके अनुसार ये प्रतियोगी विभोर हैं.

रो पड़ी थी नेहा

हिमांश कोहली से ब्रेकअप होने के बाद नेहा काफी उदास रहने लगी थी और  ‘इंडियन आइडल 10’ की शूटिंग के दौरान एक गाना सुनकर नेहा रोने लग गई थी जिसके बाद नेहा और हिमांश के ब्रेकअप की खबरे सही साबित हुई थी. नेहा और हिमांश ने एक साथ एक विडियो में काम किया था और इस दौरान ही इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. नेहा हिमांश से आयु में काफी बड़ी भी हैं. वहीं अपने रिश्ता काबूल करने के बाद हिमांश और नेहा को एक साथ की शो में देखा गया था जहां पर ये एक दूसरे से अपने प्यार का इंजार करते हुए नजर आए थे. वहीं कुछ समय बाद इन दोनों की ब्रेकअप की खबरे आई थी. ब्रेकअप की वजह से नेहा काफी परेशान रहने लगी थी. लेकिन अब नेगा की जिंदी में विभोर आ गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here