श्रीदेवी की मौत के एक साल बाद इस शख्स ने किया दावा, श्रीदेवी को मारा गया था

0
87

अभिनेत्री श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और इनके जाने का शौक पूरे देश ने मनाया था. श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में हुई थी और जब श्रीदेवी की मौत हुई थी उनके साथ उनके पति बोनी कपूर भी मौजूद थे. श्रीदेवी की मौत होने की वजह पानी में डूबना बताई गई थी और इनकी मौत को दुबई पुलिस ने एक हादसा करार दिया था. वहीं इनकी मौत के एक साल बाद एक पुलिस अधिकार ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और इस अधिकारी के अनुसार श्रीदेवी की मौत कोई हादसा नहीं थी बल्कि एक सोची समझी साजिश थी.

Rishiraj Singh dgp sridevi
Rishiraj Singh dgp sridevi

जिस व्यक्ति ने श्रीदेवी की मौत को लेकर ये बयान दिया है उनका नाम ऋषिराज सिंह है और ऋषिराज सिंह केरल के एक्स डीजीपी हैं. ऋषिराज सिंह के अनुसार श्रीदेवी की मौत डूबने की वजह से नहीं हुई थी. ऋषिराज सिंह के अनुसार उनके एक दोस्त उमादाथन जो कि एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे उन्होंने कुछ दिनों पहले उनसे कहा था कि श्रीदेवी की हत्या हुई थी. ऋषिराज सिंह के अनुसार उनके दोस्त के पास कुछ ऐसे तथ्य हैं जो इस बात को साबित करते हैं कि श्रीदेवी की हत्या हुई थी.

जो दावा ऋषिराज सिंह के दोस्त और डॉक्टर उमादाथन ने किया है उसके अनुसार, ये मुमकिन नहीं है कि कोई व्यक्ति एक फीट पानी में डूबकर मर जाए. अगर कोई व्यक्ति नशे में भी होता है तब भी वो इतने से पानी में डूबकर नहीं मर सकता है. अपने बयान में ऋषिराज सिंह ने आगे कहा कि अगर किसी इंसान के हाथ और पैर पकड़े जाएं तभी उस इंसान की मौत डूबने से हो सकती है.

आपको बात दें कि ऋषिराज सिंह अपने जिस दोस्त की बात के आधार पर ये दावा कर रहे हैं वो दोस्त इस दुनिया में अब नहीं है और हाल ही में ऋषिराज सिंह के इस दोस्त का निधन हो गया है. इनके दोस्त केरल के एक जाने माने फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे.

श्रीदेवी कैसे मरी

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई थी और इनकी मौत की जांच दुबई पुलिस ने की थी और दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत को एक हादसा बताया था. दरअसल  श्रीदेवी दुबई में अपने परिवार के साथ एक रिश्तेदार की शादी में गई थी और शादी होने के बाद बोनी और श्रीदेवी की बेटी खुशी वापस मुंबई आ गए थे. जबकि श्रीदेवी दुबई में ही रोक गई थी. बोनी कपूर अपनी बेटी को मुबई में छोड़ने के बाद वापस से दुबई गए थे. जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई थी वो नहा रही थी और बोनी कपूर उनका इंतजार रूम में कर रहे थे. कई समय तक श्रीदेवी के बाहर ना आने के बाद बोनी ने बाथरुम में जाकर देखा तो पाया कि श्रीदेवी पानी के टब के अंदर डूबी हुई थी. इसके बाद श्रीदेवी को अस्पताल ले जाया गया था और अस्पताल में उनको मृत्य घोषित कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here