Bharat Movie Review: जाने कैसी है भारत फिल्म और इस फिल्म की कहानी

0
232
bharat movie review

Bharat Movie Review: ईद के मौेके पर सलमान खान की फिल्म भारत आज रिलीज हो गई है और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में सलमान की एक बार फिर से दमदार एंक्टिंग देखने को मिली है. जो लोग इस फिल्म को देखकर आ रहे हैं वो इस फिल्म की तुलना सलमान की बजरंगी भाई जान फिल्म से कर रहे हैं. भारत फिल्म में आपको साल 1950 से लेकर साल 2010 का सफर दिखाया गया है और इस फिल्म में सलामन ने बुढ़े व्यक्ति का रोल भी निभाया है

भारत फिल्म की कहानी (Bharat Movie Review Story)

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर ये फिल्म लोगों को पसंद आ रही है. इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के बारे में दिखाया गया है. इस फिल्म की कहानी सलमान खान से शुरु होती है जो कि अपने परिवार के साथ बांटवारे से पहले पकिस्तान में रहा करते थे. बांटवारा होने के बाद सलमान खान और उनका परिवार वापस भारत आने लगता है. लेकिन इसी बीच सलमान खान अपने पिता और बहन से अलग हो जाते हैं.

सलमान ट्रेन में बैठकर अपनी मां और एक बहन के साथ दिल्ली आ जाते हैं और दिल्ली में आकर अपनी बुआ के यहां रहने लग जाते हैं. इसी दौरान सलमान की मुलाकात विलायती (सुनील ग्रोवर) से होती और ये दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं.

बड़े होने के बाद सलमान खान नौकरी की तालश में लग जाते हैं और इसी दौरान सलमान की मुलाकात रधा (दीक्षा पटानी) से होती है और ये दोनों एक साथ एक सर्कल में काम करने लग जाते हैं. इसी दौरान सलमान और विलायती को अरब देश जाने के मौका मिलता है और इनकी मुलाकात कैटरीना कैफ से होती है. धीरे धीरे सलमान को कैटरीना से प्यार है और फिल्म में इनकी लव स्टोरी शुरू हो जाती है.

वहीं इसी बीच सलमान के साथ कुछ ऐसा होता है कि वो पाकिस्तान जाने का फैसला करते हैं और इस फिल्म की स्टोरी एक नए ट्रैक पर आ जाती है. जो भी लोग इस फिल्म को देखकर आ रहे हैं उनके अनुसार ये फिल्म काफी भावुक है और इस फिल्म को देखकर रोना आ जाता है.

भारत फिल्म से जुड़ी जानकारी

फिल्म का नाम भारत
कब रिलीज हुई 5 जून 2019
कौन है मुख्य भूमिका में सलमान और कैटरीना
कौन है निर्दशक अली अब्बास जफर
फिल्म की अवधि 120 मिनट

 

भारत फिल्म का बजट

भारत फिल्म की शूटिंग भारत सहित अन्य देशों में भी की गई है और ये फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी हैं. इस फिल्म के गाने खाफी बेहतरीन है. अगर आप भारत फिल्म देखना का मन बना रहे हैं तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं. क्योंकि ये फिल्म बिलकुल भी बोरिंग नहीं है.

कैसी है एक्टिंग

इस फिल्म के सभी एक्टरों ने अपने रोल को बाखूबी से निभाया है. कैटरनी ने अपने रोल में एकदम सही से फिट नजर आई हैं और सलमान ने भी अपने किरदार को सही से निभाया है. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर ने भी दमदार एक्टिंग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here