जिया खान ने प्यार में धोखा मिलने पर की थी सुसाइड, सुसाइड से पहले प्रेमी ने किया था ऐसा बर्ताव

0
93
jia khan

अभिनेत्री जिया खान ने महज 25 साल की आयु में इस दुनिया को अलविदा कर दिया था. जिया ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी और जिस वक्त जिया ने आत्महत्या की थी उस वक्त ये घर में अकेली थी. जिया की मौत से हर कोई हैरान था और हर कोई यही सोच रहा था कि आखिर क्यों इतनी से छोटी से आयु में जिया ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने जब जिया की आत्महत्या केस की जांच शुरु की तो इस जांच में सूरज पंचोली का नाम सामने आया और कुछ दिनों बाद पुलिस ने सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि बाद में सूरज पंचोली जेल से रिहा हो गए थे.

सूरच पंचोली से लड़ाई के बाद की आत्महत्या

पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने से पहले जिया खान की अपने प्रेमी सूरज पंचोली से लड़ाई हुई थी और इस लड़ाई के एक घंटे बाद जिया ने आत्महत्या कर ली थी. 20 फरवरी 1988 को न्यूयॉर्क में जन्मी जिया और सूरज लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन इनके रिश्ते में दूरी आने लग गई थी. वहीं जिस दिन जिया ने आत्महत्या की तो उससे पहले जिया ने सूरज पंचोली को कई सारे फोन किए थे. मगर सूरज पंचोली ने जिया के फोन का कोई भी जवाब नहीं दिया. जिसके बाद जिया सूरज पंचोली से मिलने के लिए उसके घर चले गई. लेकिन सूरज ने जिया से मुलाकात नहीं की.

ये भी पढ़ें-  दिव्या भारती की बायोग्राफी (Divya Bharti Biography In Hindi)

भेजे अभद्र भाषा में मैसेज

सूरज से मुलाकात नहीं हो पाने के बाद जिया अपने घर चले गई. वहीं कुछ देर बार सूरज ने जिया को खूब फोन किए मगर जिया ने सूरज के फोन का जवाब नहीं दिया. जिसके बाद सूरज पंचोली ने जिया के फोन पर कई सारे मैसेज भेजे थे और इन मैसेज में अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. ये पढ़ने के एक घंटे बाद जिया ने खुदकशी कर ली थी और 3 जून 2013 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

फेसबुक के जरिए हुई थी मुलाकात

ऐसा कहा जाता है कि सूरज से जिया की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी और कुछ समय बाद इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था. कुछ समय तक इनका रिश्ता काफी अच्छा चला था लेकिन बाद में इन दोनों के रिश्ते के बीच में दरार आ गई थी और सूरज जिया से अलग हो गए थे. वहीं इस रिश्ते के खत्म होते ही जिया ने भी खुदकुशी कर ली थी. वहीं जिया की खुदकुशी के लिए जिय़ा का मां सूरज को जिम्मेदार मानती हैं और  जिया की आत्महत्या से जुड़े केस का ट्रायल अभी भी चल रहा है.

गौरतलब है कि जिया खान ने चार बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रखा है जिनके नाम, निशब्द, गजनी, हाउस फुल और आप का साया है. जिया की पहली फिल्म साल 2007 में आई थी. जबकि आखिरी फिल्म 2015 में आई थी. जिस वक्त जिया ने आत्महत्या की थी उस वक्त जिया का करियर भी सही से नहीं चल रहा था और जिया अपने करियर को कल काफी दुखी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here