नागिन 3 सीरियल के दर्शकों के लिए आई है बुरी खबर (Naagin 3 to go Off Air)

0
844
Naagin 3 to go Off Air
Naagin 3 to go Off Air

बंद होने वाला है नागिन 3,

फरवरी में आएगा आखिरी एपिसोड,

कवच 2 आएगा इसकी जगह,

नागिन 3 सीरियल के दर्शकों के लिए आई है बुरी खबर (Naagin 3 to go Off Air)

Naagin 3-छोटे पर्दे पर आजकल एक के बाद एक सुपरनेचुरल नाटक आ रहे हैं और हर चैनल वाले डायन, नागिन, जादू टोने पर आधारित नाटक बना रहे हैं. इन सुपरनेचुरल नाटकों को लोगों द्वारा अधिक पसंद भी किया जा रहा है और यही कारण है कि नागिन का तीसरा सीजन भी लाया गया था. लेकिन अब नागिन के तीसरे सीरीज को बन्द किया जा सकता है. जी हां कहा जा रहा है कि सुपरनेचुरल नाटक नागिन का तीसरा सीजन जल्द ही ऑफ एयर जाने वाली है.

गौरतलब है कि इस नाटक के दो सीजन्स ने काफी धूम मचाई थी. जिसके बाद इस नाटक का तीसरा सीजन आया था. इस सीजन को काफी पसंद किया जा रहा था, लेकिन पूराना कंटेंट बार बार देख कर ऑडियन्स बोर हो गई हैं और इसके चलते शायद इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया है.

ये भी पढ़ें-फेमस यूट्यूबर दानिश जेहन की मौत, सड़क दुर्घटना का हुए शिकार, महज 21 साल के थे

फरवरी में होगा बंद

नागिन 3 का अंतिम एपिसोड फरवरी महीने में आएगा और इस शो की शूटिंग भी जल्द पूरी होने वाली है. इस शो की जगह मार्च महीने से कवच 2 आ सकता है और आपको बता दें कि ये शो भी एकता कपूर द्वारा बनाया गया है, जो कि सुपरनेचुरल पर आधारित है. हालांकि कवच 2 में मुख्य भूमिका में किन सितारों को लिया गया है ये अभी साफ नहीं है.

साल 2015 में शुरू हुआ था ये नाटक (Naagin 3)

नागिन सीजन का पहला एपिसोड साल 2015 में आया था और ये नाटक काफी हिट रहा था. वहीं इस नाटक के हिट होने के बाद इसका दूसरा सीजन भी लाया गया था और ये सीजन भी काफी हिट रहा था. वहीं साल 2018 में इस शो की वापसी तीसरे सीजन के साथ की गई थी और इस सीजन में काफी नए किरदार थे. ये नाटक कलर्स चैनल पर शनिवार और रविवार के दिन आता है और इस सीजन में मुख्य किरदार में सुरभ‍ि ज्‍योति और अनीता हसनंदानी है.

ये भी पढ़ें-क्या Indian Idol का कंटेस्टेंट बना नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह!

क्या है नागिन की कहानी (Naagin 3 Story)

ये नाटक नागिनों के ऊपर बनाया गया है और इस नाटक में सुरभ‍ि ज्‍योति (बेला) एक नागिन है, जो कि अपना बदला लेने के लिए पर्ल वी पुरी यानी माहिर नाम के लड़के से शादी कर लेती है. वहीं शादी के बाद बेला को माहिर से प्यार हो जाता है और बेला का बदला पूरा करने में माहिर भी उसकी मदद करता है. इस नाटक के जो अन्य दो सीजन आए थे उनकी कहानी भी कुछ इस तरह की थी और उन सीजन में भी दिखाया गया था कि किस तरह से नागिन बदला लेती हैं. वहीं प्रथम सीजन के हिट होने के अगले साल ही इसका दूसरा सीजन आया था और इस के पहले और दूसरे सीजन में मौनी ने नागिन का रोल निभाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here