‘चाय पी लो’ के बाद अब फेमस हुआ ‘हेलो फ्रेंड्स भैंस का दूध पी लो’ 

0
217
hello friends chai pe lo
hello friends chai pe lo

‘ हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो’ के बाद अब फेमस हुआ ‘हेलो फ्रेंड्स भैंस का दूध पी लो’ 

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ चीजें वायरल होती रहती हैं और हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ‘हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो’ वाली वीडियो वायरल हुई थी. और इस वीडियो में ये डायलॉग बोलने वाली महिला सोमवती महावर भी काफी फेमस हो गई थी. वहीं अब सोशल मीडिया में ‘हेलो फ्रेंड्स भैंस का दूध पी लो’ वाला डायलॉग काफी फेमस हो रहा है और ये फेमस डॉयलॉग जानी मानी पहलवान बबीता फोगाट द्वारा बोला गया है. दरअसल बबीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक 26 सैंकेंड का वीडियों शेयर किया है. इस वीडियों में बबीता भैंस का दूध निकाल रही हैं और इस वीडियो के कैप्शन में इन्होंने ‘हेलो फ्रेंड्स भैंस का दूध पी लो’ लिखा हुआ हैं.

babita
babita

बबीता का ये वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और कम समय में ही बबीता की इस वीडियो को कई लोगों ने देख लिया है और शेयर भी किया है. और इस तरह से अब ‘हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो’  के साथ  ‘हेलो फ्रेंड्स भैंस का दूध पी लो’ डायलॉग भी काफी फेमस हो गया है.

मुंबई पुलिस द्वारा भी कहा गया था ये डायलॉग

‘हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो’  डायलॉग प्रसिद्ध होने के बाद इस डायलॉग का इस्तेमाल मुंबई पुलिस द्वारा भी किया गया था और मुंबई पुलिस की और से सोमवती महावर ‘हेलो फ्रेंड्स हेलमेट पहन लो’ बोलती नजर आई थी. इतना ही नहीं ‘हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो’ डायलॉग तो दूसरे देशों में भी काफी फेमस हुआ था और लोग इस डायलॉग को खूब बोल भी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here