OMG: इस महिला की नाक के अंदर 12 साल से थी अंगूठी, आई छींक तो निकली अंगूठी

नई दिल्ली : लोग अक्सर अपने हाथों में अंगूठी को सालों तक पहनने रखते हैं, लेकिन ब्रिटेन में रहने वाली एक लड़की ने हाथ में पहनने जाने वाली इस अंगूठी को लगभग 12 सालों तक अपनी नाक में रखा हुआ था और हैरान करने की बात ये है कि इस लड़की को खूद ही नहीं ये पता था कि उसकी अंगूठी नाक में थी. वहीं हाल ही में इनके नाक से ये अंगूठी नकली है और इनको खूद यकीन नहीं है कि येे 12 सालों से नाक में इस अंगूठी को लेकर धूम रही हैं.

12 साल पहले खो गई थी अंगूठी

अबिगेल थॉम्पसन नामक इस युवती के अनुसार उसकी ये अंगूठी 12 साल पहले खो गई थी जिसके बाद साल 2019 में अबिगेल  की ये अंगूठी नाक से निकली है. 20 साल की अबिगेल को हाल ही में जह एक छींक आई थी तब उनकी नाक से ये अंगूठी नकली.

मां ने दी थी अंगूठी

डेलीमेल के मुताबिक इनको ये अंगूठी तोहफे के तौर पर दी गई थी और सोने की ये अंगूठी इन्हें इनकी मां ने साल 2007 में दी थी. कुछ सालों बाद ही ये अंगूठी खो गई थी और इन्होंने इसको खूब ढूंढा भी था मगर इनको ये अंगूठी नहीं मिल सकी. यहां तक ये इस अंगूठी को वापस से पाने की सारी उम्मीद भी खो चुकी थी. वहीं अचानक से 12 साल बाद आई एक छींक की बदौलत इनको इनकी ये अंगूठी मिल गई.

इतने सालों से पता कर नहीं चला

ब्यूटीशियन के तौर पर काम करने वाली इस युवती के अनुसार इन्हें कभी भी ये एहसास नहीं हुआ की उनके नाक में अंगूठी की और इन्हें कभी भी कोई चीजे इनकी नाक में फस हुई नहीं लगी. लेकिन हाल ही में आई एक छींक में इनकी ये अंगूठी नाक निकलकर इनके सामने आकर गिर गई.

डॉक्टर भी हैं हैरान

इस घटना से डॉक्टर भी काफी हैरान हैं क्योंकि डॉक्टरों के मुताबिक अंगूठी फंसना कोई बड़ी बात नहीं है मगर इतने सालों तक इस बात का एहसास ना होने ये हैरान करने वाली बात है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक