गूगल में सबसे ज्यादा डेटिंग से जुड़े सवाल सर्च करते हैं भारतीय, देखना पसंद करते हैं इस तरह की वीडियो

What People Search On Google: गूगल के जरिए लोग कई सारी चीजों से जुड़ी जानकारी हासिल करते हैं और हाल ही में गूगल ने एक रिपोर्ट जारी करके इस बात की जानकारी दी है आखिर भारत के लोग गूगल में सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं. गूगल द्वारा जारी की गई इस रिपोर्ट के अनुसार भारत के अधिकतर लोग डेटिंग से जुड़े सवाल सर्च करते हैं. जी हां, लोग गूगल में डेटिंग से जुड़ी चीजों को ज्यादा सर्च करते हैं. गूगल की और से जारी की गई इस रिपोर्ट के अनुसार गूगल पर सर्च किए जाने वाले सवालों में से करीब 37 फीसदी सवाल डेटिंग ब्रांड से जुड़े हुए होते हैं. गूगल के अनुसार डेटिंग से जुड़े सवालों की सर्चिंग में काफी बढ़ोतरी आई है और पिछले सालों के मुकाबले इस साल इसमें 40 फीसदी तक बढ़ी देखी गई है.

लोगों को पिज्जा मंगाना ज्यादा पसंद है

गूगल ने लोगों के मुड़ और उनके और से पूछे जाने वाले सवालों पर ये रिपोर्ट जारी है कि उसके अनुसार लोगों को ऑनलाइन पिज्जा मंगाना खूब पसंद है और इसके लिए लोग गूगल का सहारा लेते हैं.

वीडियो देखना पसंद है

गूगल के अनुसार भारत के लोगों को ऑनलाइन वीडियों देखना काफी पसंद हैं करबी 33 प्रतिशत लोग ऑनलाइन एंटरटेनमेंट से जुड़े देखना काफी पसंद करते हैं. जबकि 80 फीसदी लोग गाड़ी को खरीदने से पहले उस गाड़ी से जुड़ी वीडियो को देखा करते हैं.  इन सब चीजों के अलावा लोग  लाइफस्टाइल, एजुकेशन और बिजनेस से जुड़े वीडियो भी देखना काफी पसंद करते हैं.

 भारतीय भाषाओं में सर्च करते हैं

गूगल की इस रिपोर्ट के अनुसार भारत के लोग अंग्रेजी भाषा से ज्यादा भारतीय भाषाओं में चीजों सर्च करते हैं. गूगल की माने तो 10 में से 9 इंटरनेट यूजर भारतीय भाषा का इस्तेमाल किया करते हैं और आने वाले साल में इंडिया 75 फीसदी लोग भारतीय भाषाओं का ही प्रयोग गूगल पर सर्च के दौरान करेंगे।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक