खतरों के खिलाड़ी से बाहर हुए विकास गुप्ता, तोड़ा सबसे बड़ा नियम, रोहित ने लगाई खूब डांट

कलर्स टीवी पर आने वाले रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi season 9) का नौवा सीजन काफी हिट साबित हो रहा है और इस शो का ये सीजन पहले स्थान पर बना हुआ है. इस बार इस सीजन में कई सारे फेमस कंटेस्टेंट ने भाग लिया है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं इस शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है और कहा जा रहा है कि इस शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. जी हां, विकास को एक गलती के कारण उन्हें बाहर कर दिया गया है और कहा जा रहा है कि इन्होंने इस शो के नियमों का पालन नहीं किया है जिसके चलते उन्हें बाहर निकाला गया है.

khatron ke khiladi 9
khatron ke khiladi 9

कौन सा नियम तोड़ा

इस शो के एक नियम के मुताबकि इस शो में भाग लाने वाले किसी भी प्रतियोगी को किसी भी तरह की दवाई लेने से मना किया गया था और विकास ने इसी नियम को तोड़ते हुए अपने एक स्टंट से पहले दवाई का सेवन किया था और साथ में ही इसकी जानकारी इन्होंने इस शो की टीम को भी नहीं दी.

khatron ke khiladi 9 vikas gupta
khatron ke khiladi 9 vikas gupta

रोहित ने खूब सुनाया

विकास के इस नियम को तोड़ने के बाद रोहित जो कि इस शो के होस्ट हैं उन्होंने इन्हें खूब सुना और इस शो से बाहर कर दिया. दरअसल जो दवाई विकास ने खाई थी उसको खाने से दिल तेजी से धड़कने लगता है और ऐसा होने से स्टंट के दौरान सेहत पर खराब असर पड़ सकता है.

विकास ने रखी अपनी बात

शो से बाहर किए जाने पर विकास ने अपनी दिल की बात रखते हुए कहा कि उनके कंधे पर हेलिकॉप्टर स्टंट करते समय चोट आई थी और इसी चोट के दर्द के कारण उन्होंने दवाई ली थी. वहीं वो इस शो के निर्माताओं को इस बात के बारे में बताना भूल कर गए थे. साथ में ही विकास ने ये भी कहा कि उनको नहीं पता था कि इस तरह की दवाई खाने से हार्ट रेट बढ़ जाती है.

बिग बॉस में भी लिया था हिस्सा

साल 2017 में आए बिग बॉस शो में विकास ने भी हिस्सा लिया था और ये इस शो में तीसरे स्थान पर आए थे. इस शो के अलावा इन्हें अन्य शो में भी देखा गया था और इस वक्त ये खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा हुआ करते थे.

काफी हिट हो रहा है ये शो

खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है और ये शो कपिल शर्मा के शो से भी टीआरपी के मामले में आगे निकल गया है. वहीं इस शो में इस कई प्रतियोगी बाहर हो गए हैं और अब इस शो में केवल कुछ ही लोग बचे हुए हैं.

भारती भी हैं  इस शो का हिस्सा

इस शो में भारती सिंह ने भी हिस्सा लिया हुआ है और भारती अपने पति के साथ इस शो में आई थी. हालांकि उनके पति इस शो से हाल ही में बाहर हो गए हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक