नवंबर, दिसंबर में रिलीज होनेवाली हैं ये जबरदस्त फिल्में, जो कर सकती हैं मोटी कमाई

नवंबर, दिसंबर में रिलीज होने वाली हैं ये बेहतरीन 6 फिल्में, जो कर सकती हैं मोटी कमाई (upcoming movies in november and december)

ये साल जल्द ही खत्म होने जा रहा है और इस साल कई सारी बेहतरीन फिल्में दर्शकों को देखने को मिली हैं. वहीं अभी भी कई ऐसी फिल्में हैं जो कि इस साल रिलीज होने जा रही हैं और इन फिल्मों के कामयाब होने की काफी आशंकाएं भी हैं. नवंबर और दिसंबर महीने में आनेवाली इन फिल्मों में से तो कई फिल्मों ने तो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी तारीफ भी पा ली है. ऐसे में इन फिल्मों का भारत में रिलीज होने का इंतजार काफी किया जा रहा है. वहीं नवंबर और दिसंबर में आने वाली इन फिल्मों से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है.

पीहू (Pihu)

पीहू फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी कमाल करके दिखाया हुआ है और अब ये फिल्म भारत में रिलीज की जा रही है. ये फिल्म दो साल की लड़की के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों के साथ साथ बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने भी पसंद किया है.

फिल्म का नाम पीहू
कब रिलीज होगी फिल्म (release date) 16 नवंबर 2018
किसके द्वारा बनाई गई है विनोद कापरी
कौन है मुख्य किरदार पिहु मायरा विश्वकर्मा

 

ये भी पढ़ें-WWE की रिंग में राखी सावंत की हुई पीटाई, सीधे अस्पताल पहुंची- देखिए वीडियो

mohalla assi film
mohalla assi film

मोहल्ला अस्सी (mohalla assi)

मोहल्ला अस्सी  मूवी भी इस साल आनेवाली है और इस फिल्म ने भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोगों का दिल जीता है. ये फिल्म अब भारत में रिलीज की जा रही है और इस फिल्म में सनी देओल ने कार्य किया है.

फिल्म का नाम मोहल्ला अस्सी
कब रिलीज होगी फिल्म (release date) 16 नवंबर 2018
किसके द्वारा बनाई गई है चंद्रप्रकाश द्विवेदी
कौन है मुख्य किरदार सनी देओल

 

2.0

2.0 फिल्म में प्रथम बार रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ कार्य कर रहे हैं और इस फिल्म में अक्षय  पहली बार नेगेटिव रोल कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी को एस शंकर द्वारा लिखा गया है और इन्होंने ही इस फिल्म को निर्देशित किया है.

फिल्म का नाम 2.0
कब रिलीज होगी फिल्म (release date) 29 नवंबर 2018
किसके द्वारा बनाई गई है एस शंकर
कौन है मुख्य किरदार रजनीकांत, अक्षय कुमार,एमी जैक्सन

 

केदारनाथ (kedarnath)

केदारनाथ फिल्म भी इस साल आनेवाली है और इस फिल्म को जानेमाने निर्देशक अभिषेक कपूर द्वारा बनाया गया है. ये फिल्म सारा अली खान की प्रथम फिल्म है, जिसकी शूटिंग उत्तराखंड में की गई है. ये मूवी केदारनाथ में आई आपदा पर बनाई गई है.

फिल्म का नाम केदारनाथ
कब रिलीज होगी फिल्म (release date) 7 दिसंबर 2018
किसके द्वारा बनाई गई है अभिषेक कपूर
कौन है मुख्य किरदार रजनीकांत, अक्षय कुमार,एमी जैक्सन

 

ये भी पढ़ें-दर्शकों को पसंद नहीं आई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, बन रहा हैं फिल्म का मजाक

जीरो (Zero)

जीरो फिल्म के साथ एक बार फिर से  शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा कार्य कर रही हैं और इस फिल्म में शाहरुख एकदम अलग भूमिका में नजर आएंगे और इनके किरदार का नाम बउआ है, जो कि एक बोने हैं.

फिल्म का नाम जीरो
कब रिलीज होगी फिल्म (release date) 21 दिसंबर 2018
किसके द्वारा बनाई गई है आनंद एल राय
कौन है मुख्य किरदार शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा

 

simmba film
simmba film

सिंबा  (simmba) –

सिंबा मूवी को रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं और इस मूवी में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्म को भी इस साल के दिसंबर महीने में रिलीज किया जा रहा है.

फिल्म का नाम सिंबा 
कब रिलीज होगी फिल्म (release date) 28 दिसंबर 2018
किसके द्वारा बनाई गई है रोहित शेट्टी
कौन है मुख्य किरदार शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक