सात फेरों के बाद दुल्हन को उठा ले गया बॉयफ्रेंड, पुलिस ने पकड़ा तो बोली- ‘पति के साथ रहना है’

राजस्थान में हाल ही में एक अजीब सी घटना हुई है जहां पर एक दुल्हन को उसका बॉयफ्रेंड शादी से उठाकर ले गया है. ये घटना राजस्थान के उदयपुर की बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि उदयपुर में हाल ही में एक शादी के दौरान दुल्हन का बॉयफ्रेंड दुल्हन को शादी होने के तुरंत बाद उठाकर ले गया. जिसके बाद दूल्हे और लड़की के परिवार वालों ने पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया और पुलिस ने इस मामले की जांच को शुरू कर दिया.

जानें आखिर हुआ क्या

Bride kidnapped
Bride kidnapped

बताया जा रहा है कि लड़की के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी और शादी होने के बाद जैसे ही लड़की की विदाई की जाने लगी तभी लड़की का प्रेम मौके पर आ गया और दुल्हन को अपने साथ ले गया. इस प्रेमी ने विदाई के बाद दूल्हा और दुल्हन की गाड़ी को बीच सड़क पर ही रोक लिया था और फिर दुल्हन को किडनैप कर लिया था. दुल्हन के प्रेमी ने इस वारदात को अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था.

वहीं दुल्हन के किडनैप होने के बाद इस वारदात की शिकायत लड़के के घर वालों ने पुलिस में दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने जयपुर से प्रेमी को पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार प्रेमी का नाम प्रियांक जींगर है और उसने दुल्हन विनीता सुथार को मंगलवार के दिन किडनैप किया था. विनीता का विवाह सोमवार को क्षितिज शर्मा के साथ हुआ था और जिस वक्त विनीता का अपहारण किया गया वो अपने पति के साथ गाड़ी में मौजूद थी.

इस समय आरोपी प्रेमी पुलिस की हिरासत में है जबकि विनीता अपने घरवालों के साथ है. पुलिस के अनुसार विनीता ने अपने बयान में कहा है कि वो युवक को जानती थी और वो शादी के बाद अपने पति के साथ ही रहना चाहती है. इस वारदात को अंजाम देने में प्रेमी जींगर का साथ उसके दोस्तों पुनीत नागदा, हरीश पटेल, विजय सिंह और उदय सिंह चौहान ने दिया है और इन सभी को भी गिरफ्तार किया गया है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक