साल 2020 के पहले दिन करें ये उपाय, पूरे साल होती रहेगी धन वर्ष

0
35

नया साल शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं और साल 2020 आपके लिए शुभ और अच्छा साबित हो इसके लिए आप नीचे बताए गए टोटकों को करें। इन टोटकों को करने से नया साल आपके लिए शुभ रहेगा और आपको धन लाभ होगा। तो आइए जानते हैं कि नए साल को किस तरह से आप अपने लिए शुभ बना सकते हैैं।

नए साल को शुभ बनाने के लिए करें ये टोटके

करें लक्ष्मी मां की पूजा

नए साल के पहले दिन लक्ष्मी मां की पूजा करें और मां को सफेद या गुलाब रंग का कमल का फूल अर्पित करें। ये टोटका करने से लक्ष्मी प्रसन्न हो जाएंगी और साल 2020 में आपको खूब सारे धन की प्राप्ति होगी।

तिजोरी में रखें सिक्का

नए साल के पहले दिन आप एक रुपए का सिक्का पहले कुबेर भगवान के चरणों में रख दें। उसके बाद ये सिक्का आप अपनी तिजोरी में लाल कपड़े के अंदर बांध कर रख दें। ये उपाय करने से आपकी तिजोर सदा पैसों से भरी रहेगी।

पर्स में रखे फोटो

अपने पर्स में मां लक्ष्मी या कुबेर भगवान की फोटो रखने से धन लाभ होती है और पैसों की कमी नहीं होती है। इसलिए आप नए साल के पहले दिन सुबह नहाकर, पूजा करें और मां लक्ष्मी या कुबेर भगवान की फोटो अपने पर्स में रख दें। ये उपाय करने से साल 2020 में आपके ऊपर धन की वर्ष होती रहेगी और आपको धन लाभ होगा।

लौंग

लौंग को बेहद ही शुभ माना जाता है और लौंग से जुड़े इस टोटके को करने से भी धन लाभ होता है। साल 2020 के पहले दिन आप दो लौंग को लाल रंग के वस्त्र के अंदर रख दें और इस वस्त्र को लौंग के सहित तिजोरी में रख दें। ये उपाय करते ही आपको धन लाभ होने लग जाएगा।

हल्दी

हल्दी में थोड़ा सा चंदन मिला दें और तिलक तैयार कर लें। इसके बाद इस तिलक से तिजोरी के ऊपर शुभ लाभ लिख दें। ऐसा करने से साल 2020 में आपको कोई भी मालामाल होने से नहीं रोक सकता है।

कुएं में डाले दूध

नए साल के पहले दिन आप इस उपाय को करें। इस उपाय के तहत 1 जनवरी को आप स्नान करके एक गिलास में गाय का कच्चा दूध डाल दें। इसके बाद ये दूध आप किसी कुएं में डाल दें। कुएं में ये दूध डालने के बाद वहां पर एक दीपक जला लें। ये टोटका करने से लक्ष्मी का वास आपके जीवन में सदा रहेग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here