देखिए- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर रिव्यू

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म के ट्रेलर को आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है और इस फिल्म के ट्रेलर में आपको अमिताभ बच्चन एक अलग ही रुप में नजर आएंगे. इस फिल्म में बिग बी का नाम ‘आजाद’ है जो कि अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ लड़ते हुए दिखाए गए हैं. इतना ही नहीं अमिताभ ने इस फिल्म में कई प्रकार के एक्शन भी किए हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि  अंग्रेजों ने आमिर खान को अमिताभ को पकड़ने का कार्य सौंपा हुआ है. यानी इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा की किस तरह से आमिर अमिताभ को पकड़ कर अंग्रेजों को सौंपते हैं या फिर वो खुद अमिताभ के साथ जाकर मिल जाते हैं.

खलनायक के रूप में हैं लॉयड ओवेन

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म में खलनायक के रूप में आपको लॉयड ओवेन देखने वाले है जो कि एक ब्रिटिश एक्टर हैं और इस फिल्म में ये जॉन क्लाइव (John Clive) का रोल निभा रहे हैं. जो कि एक ब्रिटिश हैं और यही आमिर को अमिताभ को पकड़ने का कार्य देते हैं.

thugs of hindostan trailer , courtesy -yash raj

लोगों को पसंद आया ट्रेलर

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी  पसंद किया जा रहा है और लोग इस ट्रेलर का काफी तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को काफी शेयर भी किया जा रहा है.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के पोस्टर को रिलीज किया गया था और अब इस फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म नंवबर के महीने में दीपावली के अवसर पर आने वाली है और इस फिल्म को देखने के लिए लोग  लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक