जानें सुशांत सिंह राजपूत डेथ कैसे हुई और कौन है आरोपी (Sushant Singh Rajput Death Case)

जानें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की डेथ कैसे हुई?  कौन हैं इनकी हत्या के लिए जिम्मेदार (Sushant Singh Rajput Death Case)

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस के कई सारे एंगल सामने आ रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद ही अपनी जिंदगी को खत्म करने का निर्णय लिया था और 14 जून अपनी जिंदगी अपने हाथों से ही खत्म कर दी। जब सुशांत सिंह राजपूत डेथ की खबर सबसे पहले मीडिया में आई। तो यही कहा जाने लगा कि इन्होंने खुदकुशी की है और कई दिनों तक ये मामला खुदकुशी का ही लग रहा था। इतना ही नहीं इस मामले में भाई-भतीजावाद से भी जोड़ा जा रहा था। कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में चलने वाले भाई-भतीजावाद के कारण ये बड़ा कदम उठाया। कई लंबे समय तक भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर चर्चा भी की गई। हालांकि सुशांत की मौत के एक डेढ़ महीने बाद ये पूरा मामला तब बदल गया। जब बिहार में इस अभिनेता के पिता केके सिंह ने एक केस दर्ज किया। जो कि सुशांत की हत्या का केस था। केस दर्ज करते हुए सुशांत के पिता ने साफ तौर पर कहा कि उनके बेटे को रिया के कारण ये कदम उठाना पड़ा। रिया और उसके परिजनों ने जो उनके बेटे के साथ किया उसकी वजह से ही सुशांत को आत्महत्या करनी पड़ी। इस खुलासे के बाद सुशांत के केस को एक और नया एंगल मिल गया और कहा जाने लगा कि रिया और उसके परिवार वालों ने सुशांत को अपने परिवार से दूर कर दिया। साथ में सुशांत से कहा कि वो बीमार हैं और उसका इलाज बिना सुशांत के परिवार की आज्ञा के किया जाने लगा।

इस तरह की खबरें सामने आने के बाद लोगों ने ये मान लिया की रिया ही इस मामले की मुख्य दोषी है। हालांकि कुछ दिनों बाद सुशांत के केस में एक नया खुलासा हुआ और कहा जाने लगा कि ये कुछ ऐसा जानते थे जिसके कारण इनकी मार दिया गया।

आखिर क्या राज छुपा रहे थे सुशांत

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सुशांत को कुछ ऐसा राज पता था जिसके कारण दिशा जो कि सुशांत की मैनेजर थी उसने आत्महत्या की थी। दिशा की मौत से ये काफी परेशान थे और खूब रोए थे। ये दावा सुशांत के दोस्तों का है। सुशांत के करीबी लोगों का कहना है कि दिशा को मारा गया है और सुशांत को इस बात की जानकारी थी कि कौन दिशा के मौत के मुख्य आरोपी है।

बॉलीवुड और एक राजनेता पर उठे सवाल

दिशा मामले में कई सारे अभिनेता और एक राजनेता का नाम सामने आ रहा है और कहा जा रहा हैकि मुंबई पुलिस सुशांत और दिशा के केस को दबाने में लगी हुई है। हालांकि  Sushant Singh Rajput Death Case की जांच अब सीबीआई को दी जा चुकी है और ये अब इस केस को हल करेंगे। और ये पता लगाएं की आखिर Sushant Singh Rajput  की लोगों के कारण इतना बड़ा कदम उठाने को मजबूर हुए।

क्या खत्म कर दिए हैं सबूत

इस केस को दो महीने होने वाले हैं और ऐसा माना जा रहा है कि इस दौरान इस केस को सबूतों को खत्म भी किया जा चुका है। जिसके चलते सुशांत के परिवार वालों की और से किए गए वकील ने कोर्ट से कहा था कि सीबीआई जितनी जल्दी हो सके ये केस हल करे तो अच्छा होगा।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे किसका हाथ है? इस सवाल का जवाब हर भारतीय जाना चाहता है

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक