रोंगटे खड़े कर देगी ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म, दर्शकों की आंखों में आए आंसू

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Review : रोंगटे खड़े कर देगी ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म, फिल्म देखकर दर्शकों की आंखों में आए आंसू

मुंबई : सोनम कपूर और अनील कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज हो गई है और ये फिल्म सोशल मीडिया से लेकर हर जगह पर सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल इस फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है और ये फिल्म दर्शकों के दिल को छू रही है. ये फिल्म बेहद ही नाजुक विषय पर बनाई गई है. इस फिल्म को शेली चोपड़ा धर ने बनाया है और उन्होंने बेहद ही सुंदर तरीखे से इस फिल्म पर कार्य किया है.

फिल्म की कहानी (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Review Story)

इस फिल्म की कहानी सोनम कपूर से शुरू होती है जो कि इस फिल्म में स्वीटी नाम की लड़की का किरदार निभा रही है. इस फिल्म में स्वीटी के पिता बलविंदर चौधरी यानी अनिल कपूर हैं और ये एक पंजाबी हैं. इस फिल्म में स्वीटी को समलैंगिक दिखाया गया है जिसके लड़कों की जगह लड़कियां पसंद होती है. वहीं स्वीटी का ये राज कोई भी नहीं जानता है. इस फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है और स्वीटी दिल्ली जाती है और इनकी मुलाकात साहिल (राजकुमार राव) से होती है जो किए की थियेटर की दुनिया से जुड़ा होता है और नाटक की कहानियां लिखता है. साहिल को स्वीटी से प्यार हो जाता है और वो स्वीटी को पाने के लिए उसके पीछे पीछे उसके राज्य यानी पंजाब चले जाता है. वहीं दूसरी तरफ स्वीटी के परिवार वाले उसकी शादी करने के लिए लड़के की खोज में होते हैं. वहीं जब साहिल और स्वीटी के परिवार वालों को उसकी सच्चाई पता चलती है तो क्या होता है और उसके परिवार वाले उसको अपनाते हैं कि नहीं ये इस फिल्म में दिखाया गया है.

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म से जुड़ी जानकारी

फिल्म का नाम ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’
कब रिलीज हुई 1 फरवरी 2019
कौन है मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम कपूर, राजकुमार राव, अक्षय ओबेरॉय, रेजिना कैसेंड्रा
किसके द्वारा बनाई गई शेली चोपड़ा धर
फिल्म की अवधि 120 मिनट

 

पहली बार दिखी अनिल और सोनम की जोड़ी

इस फिल्म से पहली बार अनिल और सोनम एक संग कार्य कर रहे हैं और इन दोनों की एक्टिंग ने इस फिल्म में जान डाल दी है. वहीं जूही भी काफी लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आ रही हैं और इस फिल्म में जूही और अनिल की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. राजकुमार राव की एक्टिंग हर बारी की तरह इस फिल्म में भी बेहद उम्दा है.

ये भी पढ़ें-दिलीप कुमार की जीवनी: जब दिलीप कुमार ने बच्चा पाने के लिए की थी दूसरी शादी (Dilip Kumar Biography In Hindi)

क्या है लोगों की राय

जो लोग इस फिल्म को देखकर आ रहे हैं वो बस इस फिल्म की तारीफ ही कर रहे हैं और इस फिल्म में सोनम की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. कई सारे लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म की खूब तारीफ की है. वहीं इस फिल्म को जिन भी अभिनेताओं ने देखा है वो भी इस फिल्म को बेहद ही अच्छा बता रहे हैं.

कितने मिले स्टार

इस फिल्म को हर कोई कम से कम तीन स्टार दे रहा है, जबकि कई लोगों द्वारा इस फिल्म को चार स्टार भी दिए गए हैं. इस फिल्म की कहानी एकदम नई है और साथ में ही इस फिल्म में सोनम की एक्टिंग भी काफी अच्छी है. इस फिल्म की कहानी और इस फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग के लिए इस फिल्म को चार स्टार दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-साल 2019 में अक्षय कुमार की आ रही हैं ये 8 धमाकेदार फिल्में (Akshay Kumar Upcoming Movies List 2019)

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक