Simmba Movie Review-एक्शन से भरपूर है सिम्बा, अजय,अक्षय भी हैं फिल्म में, जानिए फिल्म की कहानी

  • एक्शन से भरपूर है सिम्बा फिल्म
  • अजय और अक्षय की एंट्री है जबरदस्त
  • फिल्म को मिल रहा है अच्छा रिस्पांस

Simmba Film Review: आज सिम्बा फिल्म रिलीज हो गई है और इस साल के आखिरी हफ्ते में लोग इस फिल्म को देखकर अपना ये साल खुशी खुशी विदा कर सकते हैं.रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म एक्शन से भरपूर है और इस फिल्म के गाने बेहद ही सुंदर तरह से फिल्माए गए है. वहीं इस फिल्म को सिनेमा हॉल में जाकर देखना चाहिए कि नहीं और इस फिल्म को देखकर आने वाले लोगों को ये फिल्म कैसी लगी ये हम आपको बताने जा रहे हैं.

फिल्म की कहानी (Simmba Movie Story)

सिम्बा फिल्म मसाले दार फिल्म है जिसमें आपको एक्शन के साथ साथ रणवीर की कॉमेड़ी और उनका सारा के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा. ये फिल्म भालेराव उर्फ़ सिम्बा  (रणवीर सिंह) से शुरू होती है और इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे भालेराव एक पुलिस वाला बनना चाहता है. अपने इस बचपन के सपने को भालेराव पूरा कर लेता है और एक पुलिस वाला बन जाता है. हालांकि भालेराव एक भ्रष्टाचारी पुलिस वाला होता है जो कि पैसे खाता है. वहीं एक दिन कुछ ऐसा होता है कि सिम्बा एकदम ईमानदार पुलिसवाला बनकर लोगों को इंसाफ दिलाने लगाता है.

इस फिल्म में सारा के किरदार का नाम शगुन है जो कि गोवा में कैंटीन का काम करती है और इस दौरान शगुन की मुलाकात सिम्बा से हो जाती है और इन दोनों के बीच प्यार हो जाता है. इस फिल्म में नेगेटिव किरदार सोनू सूद प्ले कर रहे हैं और इस फिल्म में ये दुर्वा रानाडे नाम के व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं. जो कि एक गुंडा होता है और अपने इलाके में सभी तरह के गलत काम करता है. वहीं जब सिम्बा की पोस्टिंग रानाडे के इलाके में होती है तो सिम्बा इससे हाथ मिला लेता है और इसको गलत काम करने देता है. हालांकि इसी दौरान सिम्बा को अपनी गलतियों का एहसास होता है और वो ईमानदारी की राह पर चल रानाडे की बुरी हालत कर देता है.

ये भी पढ़े-राशिफल 2019: जानिए वृषभ राशि के लोगों का साल 2019 में कैसा रहेगा भाग्य (Taurus Rashifal 2019 In Hindi)

सिम्बा  फिल्म से जुड़ी जानकारी-

फिल्म का नाम सिम्बा
स्टार कास्ट  रणवीर सिंह, सारा अली खान, सोनू सूद, आशुतोष राणा, सिद्धार्थ जाधव
डायरेक्टर रोहित शेट्टी
निर्माता  रोहित शेट्टी, करण जौहर
फिल्म की अवधि 159 मिनट
कितने स्टार  star

 

अजय और अक्षय का कैमियो है मजेदार (Ajay and Akshay’s Cameo In Simmba)

इस फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को अजय देवगन की झलक दिखाई गई थी और अजय देवगन की इस झलक को खूब पसंद किया गया था.इस फिल्म में अजय के इस कैमियो के रोल को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित थे. वहीं इस फिल्म में रोहित ने न केवल अजय बल्कि अक्षय का भी एक कैमियो रखा है और इस फिल्म में अक्षय की एंट्री भी काफी जबरदस्त है.

दर्शकों को कैसी लगी फिल्म (Simmba Movie Audience Review)

सिम्बा फिल्म रोहित शेट्टी की अन्य फिल्मों की जैसे ही है और इस फिल्म को देखकर आए दर्शकों की इस फिल्म के बारे में मिली जुली राय है. जहां पर कुछ दर्शकों को इस फिल्म की स्टोरी कुछ खास और मजेदार नहीं लगी. वहीं अन्य दर्शकों को ये फिल्म पसंद आई है और इस फिल्म के गाने उन्हें काफी अच्छे लगे हैं.

फिल्म का बजट (Simmba Movie budget)

सिम्बा फिल्म की शूटिंग गोवा में की गई है और इस फिल्म को बनाने में करीब 80 करोड़ रुपए का खर्चा आया है. हालांकि इस फिल्म का एक गाना बाहर शूट किया गया है.

100 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल (Simmba Movie Collection)

नए साल के अवसर पर सिम्बा को रिलीज किया गया है और इस फिल्म की शुरूआत अच्छी रही है. अगर इसी तरह इस फिल्म को देखने की बुकिंग होती रही तो ये फिल्म आसानी से 100 करोड़ का क्लेक्शन कर सकती है. वहीं ये फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ का क्लेक्शन कर सकती है. इस फिल्म को भारत से पहले गुरुवार के दिन संयुक्त अरब अमीरात में भी रिलीज किया गया है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक