अभिनेत्री शबाना आज़मी ने मोदी को मिली शानदार जीत पर कही ये बात….

0
155
shabana Azmi Modi Lok Sabha 2019

Lok Sabha Election 2019 Result : लोकसभा चुनाव में बीजेपी पार्टी को मिली शानदार विजय के बाद बॉलीवुड के कई सारे सितारे मोदी को बधाई देने में लगे हुए हैं और इन सितारों में मोदी सरकार की आलोचन करने वाले भी अभिनेता और अभिनेत्री हैं. मोदी की इस शानदार जीत ने उनती आलोचना करने वाले सितारों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है और मोदी सरकार की सबसे बड़ी आलोचक रही वेटरन एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने बीजेपी की जीत को लेकर मोदी की तारीफ की है और मोदी को बधाई दी है.

शबाना आज़मी लोकसभा के नतीजे आने के बाद मोदी को बधाई देते हुए एक ट्वीट लिखा है और इस ट्वीट में शबाना आज़मी ने लिखा है कि भारत की जनता ने शानदार जनादेश आपको दिया है. नरेंद्र मोदी और बीजेपी पार्टी को बधाई . मोदी के अलावा वेटरन एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने इस चुनावों में खड़ी बॉलीवुड की अभिनेत्री हेमा मालनि और किरण खेर को भी उनकी जीत की बधाई दी है. शबाना आज़मी के अलावा मोदी सरकार के आलोचना करने वाले अन्य सितारों ने भी मोदी को बधाई का संदेस दिया है.

गौरतलब है कि शबाना आज़मी कांग्रेस पार्टी का समर्थन कर रही थी और ये अपने लोकसभा  सीट से खड़ी कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर के लिए लोगों से वोट मांग रही थी. शबाना आज़मी ने उर्मिला मातोंडकर का समर्थन करते हुए इनकी चुनावी रैलियों का भी हिस्सा बनी थी. उर्मिला के अलावा शबाना आज़मी  ने बिहार में भी  सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया था और लेकिन ये उर्मिला की तरह कन्हैया भी मोदी लहर के सामने टीक नहीं पाए और भारी मतों के साथ लोकसभा चुनावों का हार गए.

गौर है कि शबाना राज्य सभा की सदस्या रहे चुकी हैं और इन्हें साल  1997 में राष्ट्रपति की ओर से नामित किया गया था और समय समय पर शबाना ने मोदी सरकार के कार्य की आलोचना की है.

वहीं स्मृति ईरानी को मिली जीत पर भी कई सारे लोग उन्हें बधाई देने में लगे हुए हैं और एकता कपूर ने भी अनोख तरह से स्मृति ईरानी को उनकी जीत की बधाई दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here