बिदाई नाटक की इस अभिनेत्री ने करवाई चेहरे की सर्जरी, बिगाड़ दी अपने चेहरे की खूबसूरती

सारा खान ने करवाई चेहरे की सर्जरी 

अब हो रही हैं ट्रोल

बदल गया है लुक

मुंबई : टेलीविजन के कई नाटकों में कार्य कर चुकी सारा खान अपनी सर्जरी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं और सारा की चेहरे की इस सर्जरी के चलते इन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.दरअसल इस अभिनेत्री ने हाल ही में अपने एक सोशल मीडिया अकांउट पर खुद की एक फोटो सांझा की थी और इस तस्वीर में उनके होंठ (Lips) काफी अलग लग रहे हैं. जिसके बाद से इनको इनके इस नए लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि इस अभिनेत्री को इन ट्रोल का कोई फर्क नहीं पड़ रहा है और इनको अपने होंठों की ये सर्जरी अच्छी लग रही है.

sara khan lip surgery

करवाई है लिप सर्जरी

सारा ने अपनी लिप सर्जरी करवाई है और इस लिप सर्जरी के कारण ही इनका चेहरा एकदम अलग नजर आ रहा है. वहीं ये प्रथम मौका नहीं है जब सारा को ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी सारा को उनके द्वारा डाली गई उनकी कई तस्वीरों के लिए खूब ट्रोल किया जाता रहता है. इसलिए ये ट्रोल सारा के लिए कोई नई चीज नहीं हैं.

सारा से पहले कई अभिनेत्रियों ने करवाई है ये लिप सर्जरी

सारा से पहले कई  मशहूर अभिनेत्री ने भी इस तरह की सर्जरी करवाई थी और इन सर्जरी के कारण इन अभिनेत्रियों को काफी ट्रोल भी किया गया था. लिप की सर्जरी करवाने की लिस्ट में इनसे पहले अनुष्का शर्मा, श्रीदेवी, शिल्पा शेट्टी, आयशा टाकिया के नाम शामिल हैं. और इन अभिनेत्रियों को इनकी सर्जरी के कारण ट्रोल किया गया था.

गौरतलब है कि सारा ने बिदाई जैसे हिट नाटक में कार्य कर रखा है और ये बिग बॉस का भी हिस्सा रही थी. हालांकि ये इस शो को जीत नहीं पाई थी. वहीं इन्होंने इस शो के दौरान शादी भी की थी और ये शो खत्म होने के कुछ समय बाद अपनी इस शादी को तोड़ भी दिया था.

ये लंबे वक्त से टी.वी से दूर थी और कहा जा रहा है कि ये अब फिर से टी.वी पर वापसी भी कर रही हैं और ये इस नए लुक के साथ टी.वी के एक नाटक में नजर आने वाली हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक