दबंग 3 की शूटिंग की तस्वीरें हुई लीक, गुस्साए सलमान ने की सेट की दीवारें ऊंची

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दंबग 3 की शूटिंग करने में काफी व्यस्त है और हाल ही में सलमान खान की फिल्म दंबह 3 की शूटिंग से जुड़ी एक तस्वीर लीक हो गई है और जिसके चलते सलमान खान काफी नाराज हैं. दरअसल इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी दो फोटो बाहर आई हैं जिनमें सलमान खान नजर आ रहे हैं. इस फोटो उस समय खींची गई है जब सलमान खान एक सीन की शूटिंग कर रहे थे. वहीं इस वक्त दंबग 3 की शूटिंग जयपुर में चल रही है और इस शहर से ही इस फिल्म की फोटो लीक हुई है।

सलमान ने करवाई सेट की दीवार ऊंचाई

दंबग 3 के सेट से जुड़ी तस्वारे लीक होने के बाद सलमान ने अपने सेट की दीवारों को और ऊंचा करवा दिया है ताकि फिर दोबारा से ऐसा ना हो और सेट से फोटो लीक ना हों. आपको बता दें कि दंबग 3 फिल्म के सेट में काम करने वाले लोगों के लिए कई तरह के रोल बनाए गए हैं और इन्ही नियमों में से एक नियम सेट पर फोन ना लाने का है. इस फिल्म में काम करने वाले हर व्यक्ति को सेट में जाने से पहले अपना फोन सेट से बाहर रखना होता है. इस फिल्म की आगे की शूटिंग अब पुणे में होने वाली है और पुणे के सेट की दीवारों को भी और बड़ा करने को कहा गया है।

Salman Khan, Dabangg shoot photo leak
Salman Khan, Dabangg shoot photo leak

गौरतलब है कि साल 2010 में दंबग फिल्म आई थी और इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म का गाना मुन्नी बदमान हुई काफी फेमस रहा था. वहीं इस फिल्म के हिट होने के बाद इस फिल्म का दूसरा भाग भी लिया गया था और जिसका नाम दंबग 2 था. दंबग 2 भी हिट फिल्म रही थी. वहीं अब सल 2019 के दिसंबर महीने में इस फिल्म का तीसरा भाग यानी दंबग 3 आने वाला है. दंबग तीन को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि दंबग 2 को सलमान के भाई अरबाज ने डायरेक्ट किया था। दबंग 3 में सलमान के अलावा सोनाक्षी और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी साईं में काम कर रहे है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक