इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से था सचिन तेंदुलकर का अफेयर, लेकिन शादी तक नहीं पहुंच पाई बात

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने दिल दे बैठे थे सचिन तेंदुलकर, लेकिन कुछ सालों बाद कर ली अंजिल से शादी

Sachin Tendulkar and Shilpa Shirodkar Affair, दुनिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी सादगी और शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. सचिन तेंदुलकर का दामन हमेशा विवादों से दूर रहा है और सचिन तेंदुलकर के साथ किसी भी तरह का बड़ा विवाद जुड़ा हुआ नहीं हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि जब सचिन तेंदुलकर ने अपनाकरियर शुरू किया था तो उस दौरान सचिन तेंदुलकर का नाम बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ जोड़ा गया था और उस समय ऐसा कहा जा रहा था कि सचिन तेंदुलकर जल्द ही इस अभिनेत्री से शादी कर सकते हैं. लेकिन कुछ सालों बाद सचिन तेंदुलकर ने अंजलि नाम की लड़की से शादी कर लीं और इस बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ उनकी शादी होने की सभी टकलों गलत साबित हुई.

आखिर कौन थी वो अभिनेत्री

Sachin Shilpa Shirodkar affair
Sachin Shilpa Shirodkar affair

आप सोच रहें होंगे आखिर कौन वो अभिनेत्री थी जिसने सचिन तेंदुलकर को अपने प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए था. दरअसल इस अभिनेत्री का नाम शिल्पा शिरोडकर था. शिल्पा शिरोडकर ने 80 के दश्क की कई सारी फिल्मों में काम कर रखा था. शिल्पा शिरोडकर के साथ सचिन तेंदुलकर के अफेयर की खबरें साल 1994 में काफी सुर्खियों में रही थी. कई सारी मैगजीन पर सिर्फ सचिन तेंदुलकर और शिल्पा शिरोडकर के बारे में भी छापा जाता था. उस समय छपी खबरों के अनुसार सचिन तेंदुलकर और शिल्पा शिरोडकर के परिवार वाले इन दोनों की शादी करने के लिए राजी हो गए थे और ऐसा कहा जाता था कि ये दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ की सचिन तेंदुलकर ने अपने और शिल्पा शिरोडकर के रिश्ते को लेकर उड़ रही इन सभी खबरों को गलत साबित कर दिया.

अंजिल से कर ली शादी

सचिन तेंदुलकर ने 25 मई 1995 को अंजिल के साथ विवाह कर लिया था और इस शादी के साथ ही सचिन तेंदुलकर  और शिल्पा शिरोडकर के अफेयर की खबरों झूठी साबित हो गई थी. वहीं सचिन की ये शादी काफी कामयाब रही और सचिन और अंजिल इस वक्त दो बच्चों के माता पिता है.

कहां गई शिल्पा शिरोडकर

Shilpa Shirodkar family

शिल्पा शिरोडकर भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई और उन्होंने साल 2000 में अपरेश रंजीत से विवाह कर लिया. इस विवाह से इनको एक लड़की है. वहीं अब शिल्पा शिरोडकर कई सारे टी.वी धारावाहिक में नजर आती हैं और अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं. शिल्पा शिरोडकर अपने दौर की काफी प्रसिद्ध अभिनेत्री थी और इन्होंने अक्षय, अजय देवगन सहित कई फेमस अभिनेताओं के साथ काम कर रखा है. इनकी फिल्म का गाना, अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का काफी हिट रहा था और ये इस गाने से काफी फेमस हो गई थी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक