जानिए क्या है आपका आज का राशिफल (Today Rashifal In Hindi 2018)

मेष राशि (Aries) : आज किसी भी तरह का अच्छा कार्य ना करें, क्योंकि आज के दिन शुभ कार्य करने से  उससे जुड़ा हुआ  किसी भी प्रकार का लाभ आपको नहीं मिलेगा. इसलिए आप जो भी शुभ कार्य करना चाहते हैं उस कल करें.

वृषभ राशि (Taurus) : विवाहित लोगों को अपने लाइफ पार्टनर पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि आज आपके और आपके जीवन साथी के रिश्ते में तोड़ी से खटास पड़ सकती है. इसलिए जीतना हो सके लड़ाई से दूर रहें और मन को शांत रखें.

मिथुन राशि (Gemini) : मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा और आज आपको कुछ शुभ संकेत भी मिल सकते हैं. हो सके तो आप आज मंदिर जरूर जाएं.

कर्क राशि (Cancer) : कर्क राशि से नाता रखने वाले लोगों के लिए आज का दिन सही से गुजरेगा. वहीं इस राशि के लोग आज किसी भी प्रकार के विवाद से जुड़ने से बचें और अपना ध्यान केवल अपने कार्यों पर ही दें.

सिंह राशि (Leo) : सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं हो सकता है और उन्हें आज कई प्रकार के खर्चे करने पड़ सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo) : इस राशि के लोगो को आज अच्छी खबर हासिल हो सकती है और साथ में ही कन्या राशि के लोगों को आज मौद्रिक का भी लाभ हो सकता है.

तुला राशि (Libra) : तुला राशि के लोगों का दिन आज सही गुजरेगा और हो सकता है कि इस राशि के लोगों को कहीं से कई खुशखबरी भी प्राप्त हो जाए.

वृश्चिक राशि (Scorpio) : वृश्चिक राशि के लोग आज थोड़ा संभल कर रहें और हो सके तो किसी भी शुभ काम को आज शुरू ना करें. आज इस राशि के लोगों को मौद्रिक लाभ हो सकता है.

धनु राशि (Sagittarius) : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है और आपको कोई ना कोई अच्छी चीज सुनने को मिल सकती है. हालांकि आप का मन अशांत भी हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn) : इस राशि के लोग अगर कोई अच्छा कार्य आरंभ करने का सोच रहे हैं तो वो आज उस कार्य को कर सकते हैं, आज का दिन इस राशि के लिए काफी शुभ है.

कुंभ राशि (Aquarius) : इस राशि के लोगों का आज काफी खर्चा हो सकता है इसलिए आज कुंभ राशि के लोग दिमाग से काम लें और किसी भी फैसले को एकदम से ना लें.

मीन राशि (Pisces) : मीन राशि के लोगों का आज का दिन सही से बीतने वाला है और आस पास से कोई अच्छी खबर भी हासिल हो सकती है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक