कोरोना की वजह से टली रणबीर-आलिया की शादी, अब इस शहर में दिसंबर को लेंगे फेरे

0
68
Ranbir and Alia marriage date
Ranbir and Alia marriage date

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन दोनों की शादी जल्द ही होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब इनकी शादी को टाल दिया गया है। अब इन शादी दिसंबर महीने में की जानी है। खबरों के अनुसार पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पहले डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाले थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते इनके परिवारवालों ने भारत में ही शादी करने का फैसला लिया है और अब इनकी शादी मुंबई में दिसंबर महीने में होने वाली है।

इस तारीख को होगी शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी दिसंबर महीने के आखिर दिनो में होगी। माना जा रहा है कि इनकी शादी की रस्में 21 दिसंबर से शुरू हो जाएगी जो कि चार दिनों तक चलने वाली है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर इन दोनों के परिवार वाले तैयार करने में जुटे हुए हैं।

कोरोना की वजह से टली थी शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हाल ही के महीनों में होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते इनकी शादी टाल दी गई है और अब शादी की नई तारीख निकाली गई है। जो कि दिसंबर महीने की नकली है।

जल्दी ही करना चाहते हैं शादी

रणबीर कपूर के परिवार वाले चाहते हैं की वो जल्द ही शादी कर लें। क्योंकि रणबीर कपूर के पिता यानी ऋषि कपूर का स्वास्थ्य पिछले साल काफी खबर रहा था। इसलिए परिवार वाले चाहते हैं कि अब रणबीर जल्द ही शादी कर लें। वहीं रणबीर और और आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और एक दूसरे से शादी करने को तैयार है। ऐसे में इनकी शादी जल्द ही हो सकती है।

Ranbir and Alia marriage
Ranbir and Alia marriage

‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान किया एक दूसरे को डेट

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ काम कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। ये फिल्स इस साल दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म अयान मुखर्जी ने बनाई है और सिनेमाघरों में 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी।

10 साल का है अंतर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आयु में 10 साल का अंतर है। रणबीर कपूर की आयु 37 साल की है। जबकि अलिया 27 साल की है। आलिया भट्ट को डेट करने से पहले रणबीर ने कैटरीना कैफ को डेट किया था।

गौरतलब है कि हाल ही में ऐसी खबरे भी आ रही थी कि रणबीर कपूर और आलिया ने ब्रेकअप कर लिया है। लेकिन आलिय ने एक पोस्ट के जरिए इस खबरों का खंडन किया था। वहीं अब इन दोनों की शादी की खबरे आ रही हैं और खबरों की माने तो इस साल के अंत तक ये शादी के बंधन में बध जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here