रजनीकांत की बेटी सौंदर्या करने जा रही हैं दूसरी शादी, 9 फरवरी से शुरू होंगी शादी की रस्में

रजनीकांत की बेटी करने जा रही हैं दूसरी शादी, 11 फरवरी को है शादी (Rajinikanth Daughter Soundarya Wedding)

नई दिल्ली : सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या एक बार फिर से विवाह के बंधन में बंधने जा रही है और कहा जा रहा है कि ये फरवरी के महीने में शादी करने वाली हैं. सौंदर्या रजनीकांत की शादी अभिनेता विशनगन वनानगामु से होने जा रही है जो कि एक बिजनेसमैन भी हैं. ये दोनों 11 फरवरी 2019 को चेन्नई  में शादी करने वाले हैं और ये शादी काफी प्राइवेट रखी गई है और केवल नजदीक के लोगों को ही इस शादी में शामिल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-दानिश जेहन का जीवन परिचय (Danish Zehen Biography In Hindi)

दोनों की है दूसरी शादी

सौंदर्या की तरह ही विशागन का भी ये दूसरा विवाह है और इससे पहले इन्होंने कनिखा कुमारन से विवाह किया था जो कि एक मैगजीन की एडिटर थी. जबकि सौंदर्या ने बिजनेसमैन अश्विन के साथ प्रथम बार शादी की थी और इन दोनों ने साल 2010 में शादी की थी. इस शादी से सौंदर्या को पांच साल का बेटा भी है. वहीं किन्हीं कारण के चलते इनका 8 साल का ये रिश्ता पिछले साल ही खत्म हो गया था.

शादी की तैयारी हो गई हैं शुरू

कहा जा रहा है कि सौंदर्या की शादी को लेकर तैयारी शुरू हो गई हैं और इन दोनों परिवारों ने खुशी खुशी इस शादी के लिए हां की है. ये शादी चेन्नई के होटल में गोही और शादी की रस्में 9 फरवरी से शुरू कर दी जाएंगी.

ये भी पढ़ें-साल 2019 में आने वाली फिल्म की जानकारी (Upcoming Bollywood films 2019 List)

आखिर क्या करती हैं सौंदर्या रजनीकांत 

सौंदर्या एक ग्राफिक डिजाइनर होने के साथ साथ निर्माता और निर्देशक है और ये तमिल फिल्मों से जुड़ी हुई हैं. इसके अलावा 34 साल की सौंदर्या ओचर पिक्चर प्रोडक्शन की संस्थापक और मालिक भी हैं. आपको बता दें कि रजनीकांत की कुल दो बेटियां हैं और सौंदर्या सबसे छोटी बेटी हैं, जबकि इनकी बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या रजनीकांत जिन्होंने धनुष से विवाह किया हुआ है और इस विवाह से धनुष और ऐश्वर्या को दो बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें- इंडियन आइडल 10 के विजेता सलमान अली का जीवन परिचय (Indian Idol Season 10 Contestant Salman Ali Biography In Hindi)

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक