प्रियंका ने लगाई निक के नाम की मेहंदी, मुंबई में दीपिका-रणवीर ने दी दूसरी रिसेप्शन पार्टी- देखिए तस्वीरें

आज प्रियंका ने लगाई निक के नाम की मेहंदी

भारतीय कपड़ों में नजर आए निक

निक ने भी अपने हाथों में लगाई मेहंदी

नई दिल्ली : (Priyanka Chopra and Nick Wedding)  प्रियंका चोपड़ा अब प्रियंका जोनस बन गई हैं और इन्होंने निक के संग ईसाई धर्म (Christian) के तहत विवाह कर लिया है. इस धर्म के तहत शादी करने के बाद अब प्रियंका-निक कल यानी 2 तारीख को हिंदू रीति रिवाजों के तहत विवाह करने जा रही हैं. वहीं इसी बीच प्रियंका और निक ने अपने मेहंदी के फेक्शन से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में निक और प्रियंका के हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है और ये दोनों अपने परिवार के साथ मेहंदी के फंक्शन को काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहें हैं.

priyanka-chopra-mehndi
priyanka-chopra-mehndi, pic courtesy-Instagram

मेहंदी के फंक्शन में प्रियंका एक रंग बिरंगे लहंगे में नजर आ रही हैं, जबकि निक ने इस फंक्शन में कुर्ता और पजामा पहन रखा है. प्रियंका के मेहंदी के इस फंक्शन में निक के परिवार वाले भी मौजूद थे और उन्होंने ने भी भारतीय कपड़े इस फंक्शन के दौरान पहनने हुए थे. इन सबके अलावा प्रियंका की बहन यानी परिणीति भी इस फंक्शन में मौजूद थी और उन्होंने इस फंक्शन में  खूब डांस भी किया है.

priyanka-chopra-mehndi,pic courtesy-Instagram

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा का घर सजा, 29 नवंबर से शुरू होंगी शादी की रस्में, जानिए किस दिन होगी शादी

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में साझा करते हुए निक ने लिखा है कि भारतीय लड़कियों के जीवन में मेहंदी बहुत ही महत्व रखती है. निक ने साथ में ही इस पोस्ट में प्रियंका के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है.

priyanka-chopra-mehndi.pic courtesy-Instagram

कल होगी हिंदू रीति रिवाजों के तहत शादी

कल ये दोनों हिंदू धर्म के तहत विवाह करेंगे और कहा जा रहा है कि प्रियंका अपनी शादी में हेलीकॉप्टर के जरिए आने वाली हैं. इसके अलावा प्रियंका शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी देने जा रही हैं जिनमें से एक पार्टी मुंबई और एक दिल्ली में होगी. खबरों की माने तो राजधानी में रखी गई रिसेप्शन पार्टी में प्रियंका ने मोदी को भी बुलाया हुआ है और मोदी इस पार्टी में आ सकते हैं.

रणवीर-दीपिका ने भी आज दी रिसेप्शन पार्टी

deepika and Ranveer reception picture
deepika and Ranveer reception picture

जहां एक तरफ आज प्रियंका ने शादी की है, वहीं दूसरी तरह रणवीर-दीपिका ने आज अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन पार्टी दी है. ये पार्टी बॉलीवुड से जुड़े लोगों के लिए रखी गई थी और इस रिसेप्शन पार्टी में दीपिका ने लाल रंग का गाउन पहना था. जबकि रणवीर सिंह ने इस रिसेप्शन पार्टी के लिए काले रंग के कोर्ट को चुना था और वो इस कोर्ट में बेहद ही स्मार्ट लग रहे थे. दीपिका और रणवीर की इस पार्टी में केवल बॉलीवुड के लोगों को ही आमंत्रित किया गया था.

deepika and Ranveer reception picture
deepika and Ranveer reception picture

गौरतलब है कि रणवीर-दीपिका ने इटली में विवाह करने के बाद अपनी शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी बेंगलुरु में दी थी. जिसमें दीपिका के माता पिता के दोस्तों को बुलाया गया था. इस रिसेप्शन पार्टी के बाद इन्होंने मुंबई में एक और रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमें करीबी लोगों को बुलाया गया था. वहीं एक तारीख को इन दोनों ने मुंबई में दूसरी रिसेप्शन पार्टी रखी थी जो कि बॉलीवुड के लोगों के लिए रखी गई थी.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक