सामने आई प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें, दिख रही हैं बेहद सुंदर

  • सामने आई प्रियंका की शादी की तस्वीर
  • आज दिल्ली में है रिसेप्शन पार्टी
  • मोदी को भी किया है आमंत्रित

नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी से जुड़ी दो तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें ये दोनों बेहद ही सुंदर लग रहे हैं. प्रियंका ने इन तस्वीरों को खुद साझा किया है, जिनमें से एक तस्वीर में प्रियंका गाउन में नजर आ रही हैं और निक ने काले रंग का कोर्ट पहन रखा हैं. इन दोनों तस्वीरों में से एक तस्वीर इनकी एक तारीख को ईसाई धर्म से हुई शादी की है. जिसमें प्रियंका ने सफेद रगं का गाउन पहन रखा है. गौरतलब है कि ईसाई धर्म के तहत दुल्हन सफेद रंग का गाउन पहनती हैं और प्रियंका ने इस गाउन को खूब अच्छे से कैरी कर रखा है.

priyanka chopra and nick jonas pictures
priyanka chopra and nick jonas pictures

लहंगे में भी दिखी खूबसूरत

दो तारीख को प्रियंका और निक ने भारतीय संस्कृति के तहत शादी की थी और इस अवसर पर प्रियंका ने लाल रंग का लहंगा पहनना था. जिसमें  प्रियंका किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं. वहीं निक ने भी इस शादी के दौरान शेरवानी पहन रखी थी. प्रियंका और निक ने 2 दिसंबर को दिन के वक्त सात फेरे लिए थे.

priyanka chopra and nick jonas wedding pictures

आज दिल्ली में दे रही है रिसेप्शन पार्टी

जोधपुर में हुई प्रियंका की शादी में इस अभिनेत्री ने केवल अपने रिश्तेदारों को ही बुलाया था और अब ये अभिनेत्री अपनी शादी कि रिसेप्शन पार्टी दो जगहों पर दे रही है. जिसमें से एक पार्टी का आयोजन दिल्ली के ताज होटल में रखा गया है जो कि 4 तारीख को है. जबकि दूसरी पार्टी मुंबई में दी जाएगी.

मोदी आ सकते हैं पार्टी में

प्रियंका ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में मोदी जी को भी आमंत्रित किया है और कहा जा रहा है कि मोदी इस पार्टी में जा सकते हैं. गौरतलब है कि प्रियंका से पहले अनुष्का शर्मा ने भी मोदी को अपनी रिसेप्शन पार्टी में आमंत्रित किया था और मोदी इस पार्टी में थोड़ी देर के लिए गए थे. वहीं अनुष्का और विराट को तोहफे के रूप में मोदी जी ने एक लाल गुलाब दिया था. इसलिए अब उम्मीद की जा रही है कि मोदी प्रियंका के इस फंक्शन में भी आ सकते हैं.

प्रियंका और निक की प्रेम कहानी

प्रियंका और निक की मुलाकात एक शो की शूटिंग के वक्त हुई थी और जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे के संग टाइम बिताना शुरू कर दिया था. वहीं एक साल तक एक दूसरे को अच्छे से जानने के बाद प्रियंका और निक ने शादी करने का फैसला किया था. जिसके बाद निक ने मुंबई आकर प्रियंका से सगाई की थी और कुछ महीनों बाद इन दोनों ने शादी करने का भी मन बना लिया था. और अब प्रियंका और निक ने विवाह कर लिया है.

शादी को लेकर हुआ विवाह

जोधपुर में हुई प्रियंका की शादी के दौरान कई तरह के विवाद भी सामने आए हैं जिनमें से एक विवाद शादी के दौरान खूब सारे पटाखे फोड़ने से जुड़ा हुआ है. कहा जा रहा है कि इस अभिनेत्री ने अपनी शादी के दौरान करीब दो ट्रक में आए पटाखे फोड़े थे.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक