बीजेपी पार्टी में शामिल हुई अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर, किया है कई फिल्मों में काम

मुंबई: लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2019) इस साल होने जा रहे हैं और इन चुनावों की तारीखों का एलान भी कुछ महीने के अंदर होने वाला है. हर पार्टी इन चुनावों में जीत हासिल करने के लिए अपनी रणनीति बनाने में लगी हुई है और प्रसिद्ध चेहरों को अपने साथ जोड़ने में लगी है. वहीं बीजेपी पार्टी में एक और प्रसिद्ध अभिनेत्री शामिल हो गया हैं और ये अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (isha koppikar) हैं. रविवार के दिन केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने इन्हेंं अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है और इनको पार्टी में शामिल करते हुए फूल दिए गए हैं. हालांकि ईशा कोप्पिकर को इस पार्टी द्वारा क्या जिम्मेदारी दी जाती है ये साफ नहीं है और इनको इस बार का लोकसभा का चुनाव लड़ाया जाता है कि नहीं इस पर भी अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

कौन हैं ईशा (Isha Koppikar Biography In Hindi)

ईशा एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्म में काम कर रखा है. बॉलीवुड के अलावा ये मराठी सिनेमा से भी जुड़ी हुए हैं. इनका नाता मुंबई से है और इनका जन्म  29 सितंबर, 1979 में हुआ था. इन्होंने अपनी कॉलेज के दिनों में ही मिस इंडिया 1995 में भाग लिया था, हालांकि ये इस प्रतियोगिता को जीत नहीं पाई थी. वहीं इन्होंने फिर हिंदी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. कुछ सालों तक फिल्में करने के बाद इन्होंने साल 2009 में टिम्मी नारंग से विवाह कर लिया था.

ये भी पढ़ें-दीपक कलाल की सड़क पर हुई पिटाई, वीडियो हुआ वायरल (Deepak Kalal Beaten Delhi)

साल 1998 में आई थी पहली फिल्म

इस अभिनेत्री ने अपने करियर की पहली फिल्म साल 1998 में की थी जो कि एक तमिल भाषा की फिल्म थी और इस फिल्म का नाम ‘काधल कविथाई ‘ था. वहीं साल 2000 में इन्हें पहली हिंदी फिल्म मिली थी और इनकी फिल्म का नाम ‘फिजा’ था और इस तरह से इनके बॉलीवुड के करियर की शुरूआत हुई थी और इन्होंने अभी तक 40 से अधिक फिल्मों में काम कर रखा है. हिंदी भाषा फिल्म के अलावा इन्होंने मराठी भाषी की फिल्म भी कर रखी है और अब ये अभिनेत्री राजनीति से जुड़ गई है. वहीं देखना होगा कि इनको बीजेपी पार्टी द्वारा क्या जिम्मेदारी दी जाती है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक