अर्जुन कपूर के संग अगले महीने शादी करेंगी 45 वर्षीय मलाइका अरोड़ा, बनेंगी कपूर खानदान की बहू

0
293
malaika and arjun wedding date

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस वक्त बॉलीवुड के नए लव बर्ड हैं जो कि एक साथ कई जगहों में नजर आते हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को हाल ही में स्विज़रलैंड देश में भी एक साथ देखा गया था. जहां पर ये दोनों मुकेश अंबानी के बेटे की शादी से पहले रखे गए जश्न में शामिल होने गए थे. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चा इन दिनों काफी जोरो शोरों से की जा रही है क्योंकि इन दोनों के बीचे ये प्यार इस कदर बढ़ गया है कि इन्होंने अब शादी करने का फैसला ले लिया है और कहा जा रहा है कि इस साल ये दोनों शादी करने वाले हैं.

इस महीने करने जा रहें हैं शादी

मीडिया में आई खबरों के अनुसार ये दोनों अप्रैल में विवाह कर सकते हैं और इनकी ये शादी चर्च में होगी. जी हां, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर  इस साल के अप्रैल महीने में क्रिश्चियन परंपरा के तहत विवाह करेंगे. इन दोनों की ये शादी काफी प्राइवेट होने वाली है और इनकी शादी में केवल इनके दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे.

malaika arjun wedding date

मलाइका और अर्जुन कपूर का अफेयर साल 2017 में सबके सामने आया था और अर्जुन कपूर के साथ जिस वक्त मलाइका का अफेयर था उस वक्त ये अरबाज खान के साथ थी. अर्जुन कपूर के साथ जैसे जैसे इनकी नजदीकियां बढ़ने लगी इन्होंने अरबाज खान से दूरी बनाना शुरू कर दिया और अंत में अरबाज के साथ तलाक ले लिया. अरबाज खान मलाइका को तलाक नहीं देना चाहते थे और उन्होंने अपने इस रिश्ते को बचाने की लाख कोशिश की थी. मगर मलाइका अर्जुन के प्यार में इस कदर डूब चुकी थी कि उन्होंने अपनी 18 साल की शादी को खत्म कर दिया. इस शादी से इन्हे एक लड़का भी है.

ये भी पढ़ें-दिलीप कुमार की जीवनी (Dilip Kumar Biography In Hindi)

ये भी पढ़ें-क्या Indian Idol का कंटेस्टेंट बना नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह!

malaika and arbaaz wedding
malaika and arbaaz wedding

हुई थी लव मैरिज

मलाइका और अरबाज की भी लव मैरिज थी और मलाइका ने अरबाज के संग भी क्रिश्चियन परंपरा के संग विवाह किया था. जिस वक्त मलाइका की शादी अरबाज से हुई थी उस वक्त इनको कोई नहीं जानता था और खान परिवार की बहु बनने के बाद इनको पहचान मिली थी और इस वक्त ये काफी फेमस हैं.

अर्जुन कपूर के पिता को है शादी से एतराज

मलाइका और अर्जुन के इस रिश्ते से अर्जुन के पिता बौनी कपूर बिल्कुल भी खुश नहीं है. क्योंकि मलाइका और अर्जुन की आयु में काफी बड़ा अंतर है. मलाइका की आयु जहां पर 45 साल है वहीं अर्जुन कपूर की आयु महज 33 साल की है.

हाल ही में किया था अपने रिश्ते का खुलासा

मलाइका और अर्जुन का ये अफेसर साल 2017 से चला रहा है और इन दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को स्वीकार नहीं किया था. हालांकि हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में आई मलाइका ने खुलकर अपने रिश्ते पर बात की और कहा कि उनको अर्जुन पसंद है और, ‘दिस वे एंड दैट वे’.

arjun kapoor malaika arora
arjun kapoor malaika arora

मलाइका से पहले प्रियंका भी कॉफी विद करण में आई थी और प्रियंका ने भी अर्जुन और मलाइका के अफेयर के बारे में बात की थी और कहा था उनको बस ये पता है कि बॉलीवुड में इनका अफेयर चल रहा है. वहीं अफेयर की खबरों के बीच अब ये दोनों इस साल विवाह करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-साल 2019 में आनेवाले सभी त्योहारों और व्रतों की जानकारी (Calendar 2019 : Festivals And Vrat 2019, Date,Holidays,Day In Hindi)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here