केजरीवाल पर बरसे गंभीर कहा, इलज़ाम साबित हो तो मैं जनता के बीच फांसी पर लटक जाऊंगा”.

दिल्ली में 12 तारीख को मतदान होने जा रहे हैं और मतदान से पहले हर पार्टी एक दूसरे पर निशाना साधने में लगी हुई है. हाल ही में दिल्ली की पूर्वी-दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी की और से चुनाव लड़ रहे गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला है और गौतम गंभीर ने कहा है कि अगर आम आदमी पार्टी की और से उनपर लगाए गए कोई भी आरोप सिद्ध होते हैं तो वो फांसी लगा लेंगे. जी हां, पूर्व भारतीय किक्रेटर गौतम गंभीर ने ये बयान हाल ही में दिया है और कहा है कि ” अगर मेरे पर लगाए गए इलज़ाम साबित होते हैं, तो मैं जनता के बीच फांसी पर लटक जाऊंगा”.

अरविंद केजरीवाल को दी खुली चुनौती

पूर्व भारतीय किक्रेटर गौतम गंभीर ने शुक्रवार को एक ट्वीट करके ये बयान दिया है और अपने इस ट्वीट में गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ये खुली चुनौती दी है. गौतम ने कहा कि अगर केजरीवाल उनपर लगाए गए  आरोप को साबित नहीं करते हैं तो वो राजनीति से संन्यास ले लें. गंभीर ने  केजरीवाल को चैलेंच करते हुआ कहा कि पर्चे को लेकर मेरे खिलाफ कुछ भी साबित होता है तो मैं जनता के सामने फांसी पर लटक जाऊंगा. नहीं तो केजरीवाल राजनीति से संन्यास ले लें. स्वीकार है?.

गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी ने गंभीर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली में गौतम गंभीर की ओर से बेहद अभद्र पर्चे बांटे हैं. गौतम गंभीर ने इन्हीं आरोपों पर कहा कि अगर ये आरोप को साबित कर देते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे.

केजरीवाल जैसे लोग राजनीति में हैं

इसके अलावा गंभीर ने पहले ये भी कहा था कि अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते हैं क्योंकि अरविंद केजरीवाल जैसे लोग राजनीति में हैं. गंभीर ने केजरीवाल पर घटिया मानसिकता की राजनीति को बढ़ावा का भी आरोप लगाया था.

दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार जोरो शोरों से चल रहा है और हाल ही में नरेंद्र मोदी ने राजीव गांधी को लेकर भी एक बयान दिया था और इस बयान में मोदी ने कहा था कि राजीव गांधी ने INS विक्रांत को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया था और इसमें अपने परिवार वालों के साथ धूमने के लिए गए थे.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक