कपिल की रिसेप्शन पार्टी में खूब नाचे रणवीर सिंह और दीपिका देखिए तस्वीरें

कपिल ने मुंबई में दी रिसेप्शन पार्टी

बॉलीवुड से कई लोगों ने की शिरकत

मीका के गानों पर नाचें रणवीर सिंह और दीपिका

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने विवाह की पार्टी का आयोजन सोमवार के दिन मुंबई शहर में किया और कपिल की इस पार्टी में कई सारे नामी लोगों को देखा गया. हालांकि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की इस रिसेप्शन में सबसे ज्यादा सुर्खियां रणवीर सिंह और दीपिका द्वारा बनाई गई और इन नए शादीशुदा जोड़े ने कपिल की इस पार्टी में खूब डांस किया. इस फंक्शन में दीपिका गुलाबी रंग की बेहद ही सुंदर साड़ी में आई थी जबकि रणबीर सिंह ने काले रंग का कोट पहन रखा था.

kapil sharma and ginni wedding reception picture
kapil sharma and ginni wedding reception picture,deepika and ranveer

कपिल शर्मा और कपिल शर्मा का लुक

कपिल ने अपने रिसेप्शन पार्टी में काले रंग का कोट पहना था जबकि इनकी पत्नी सिल्वर रंग की ड्रेस में नजर आई. गौरतलब है कि कपिल ने इस महीने की 12 तारीख को ही विवाह किया है और इस विवाह के बाद इन्होंने इस पार्टी का आयोजन टी.वी और फिल्मी सितारों के लिए मुंबई में किया था.

kapil sharma and ginni wedding reception picture

कौन कौन आया पार्टी में

कॉमेडियन कपिल शर्मा की इस पार्टी में टी.वी के भी कई सारे सितारे मौजूद थे. हालांकि सुनील इस पार्टी में नहीं आए थे. वहीं कॉमेडियन कृष्णा ने अपनी पत्नी के साथ इस पार्टी में शिकरत की थी. इनके अलावा कपिल के दोस्त राजीव और सुमोना चक्रवर्ती भी इस पार्टी का हिस्सा बनें.

ये भी पढ़ें-फेमस यूट्यूबर दानिश जेहन की मौत, सड़क दुर्घटना का हुए शिकार, महज 21 साल के थे

बॉलीवुड से ये सितारे आए

इस रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण, और रणवीर सिंह के अलावा आर्यन, अनिल कपूर, फराह खान, धर्मेंद्र, जीतेंद्र, सलीम खान, रणवीर टंडन, कृति और  करण जौहर, सहित अन्य सेलेब्स भी यहां मौजूद थे.

kapil sharma and ginni wedding reception picture

मीका सिंह ने गाया गाना

इनकी इस पार्टी में मीका सिंह ने खूब गाने गाए और इन गानों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक साथ खूब डांस भी किया. वहीं मीका के संग कपिल ने भी अपनी इस पार्टी में अपनी पत्नी के लिए गाना गाया.

कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी

कपिल  गिन्नी को अपने कॉलेज के दिनों से जानते हैं और इन दोनों ने एक संग एक कॉमडी शोे भी किया था. हालांकि बीच में कपिल का अफेयर किसी और से होने की खबरें भी आई थी. लेकिन साल 2017 में कपिल ने अपने और गिन्नी के रिश्ते के बारे में सबको जानकारी दी थी और बताया था कि वो गिन्नी से कितना प्यार करते हैं. अपने और गिन्नी के रिश्ते के बारे में खुलासा करने के बाद कपिल ने इस साल दिसंबर महीने में इनसे विवाह कर लिया और ये शादी पंजाब में हुई.

Kapil and Ginni wedding picture
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक