करणी सेना को कंगना रनौत ने दिया जवाब, कहा परेशान किया तो तबाह कर दूंगी

नई दिल्ली : बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत जोरों शोरों से अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) का प्रचार कर रही है और ये फिल्म 25 जनवरी को आने वाली है. ऐतिहासिक विशेष पर आधारित इस फिल्म को बनाने के लिए कंगना को कई साल लग गए हैं. इस फिल्म के रिलीज होने की तारीख जैसे ही पास आ रही है, वैसे ही एक बार फिर से करणी सेना एक्शन में आ गई है और इस सेना ने इस फिल्मों को दिखाए जाने को लेकर विरोध किया है. दरअसल करणी सेना का कहना है कि इस फिल्म से रानी लक्ष्मी बाई की इमेज को नुकसान पड़ा सकता है और इसलिए इन्होंने इस फिल्म के निर्माताओं को चिट्ठी लिखकर इस फिल्म के खिलाफ विरोध जताया है.

करणी सेना को दिया कंगना ने जवाब

कंगना रनौत से हाल ही में एक पत्रकार द्वारा इस फिल्म को लेकर करणी सेना के विरोध के बारे में सवाल पूछा गया था. वहीं करणी सेना के विरोध की बात पर कंगना ने इन्हें मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा कि अगर करणी सेना ने इनकी फिल्म को लेकर कुछ किया तो वो उनको तबाह कर देंगी. जी हां कंगना ने एक इंटरव्यू देते हुए ये बात कही है और कंगना का कहना है कि उनकी फिल्म को सर्टिफिकेट मिल चुका है. इसके बाद भी अगर करणी सेना नहीं रुकती है तो वो जान लें की मैं एक राजपूत हूं और में उनको तबाह कर दूंगी.

ये भी पढ़ें-साल 2019 में आने वाली फिल्म की जानकारी (Upcoming Bollywood films 2019 List)

एक साल पहले भी करणी सेना ने किया था बवाल

करणी सेना ने एक साल पहले भी ‘पद्मावत’ फिल्म को लेकर इस तरह का विरोध किया था और इस सेना के विरोध के कारण इस फिल्म का नाम बदलना पड़ा था. साथ में ही इस फिल्म के एक गाने में भी बदलाव किए गए थे. वहीं अब ये सेना  ‘मणिकर्णिका’ फिल्म को लेकर भी विवाद कर रही है. आपको बता दें कि ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवनकल पर बनाई गई है और इस फिल्म में कंगना इनकी भूमिका निभा रही हैं. वहीं कंगना ने इस रोल को दमदार बनाने में काफी मेहनत की है और इस फिल्म को सही से बनाने के लिए इस फिल्म के कुछ सीनों को दोबारे शूट भी किया गया है.

करणी सेना को क्या है आपत्ति

मीडिया के अनुसार करणी सेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस फिल्म में लक्ष्मी बाई का रिलेशनशिप ब्रिटिश अफसर के संग दिखाया गया है और इस चीज का वो विरोध कर रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म में लक्ष्मीबाई पर एक गाना भी फिल्माया गया है जिसमें वो डांस कर रही हैं, जो कि करणी सेना को सभ्यता के खिलाफ लग रह है और इन्हीं चीजों को लेकर करणी सेना विरोध कर रही है.

राष्ट्रपति को दिखाई ये फिल्म

इस फिल्म को रिलीज करने से पहले राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को भी दिखाया गया है और इस फिल्म को राष्ट्रपति भवन में दिखाया गया है. ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के संघर्ष और बलिदान पर बनाई गई है और इस फिल्म के कुछ सीनों को कंगना ने भी निर्देशित किया है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक