दिल्ली एयरपोर्ट पर मिला लावारिस बैग, RDX होने की आशंका, सुरक्षा हुई कड़ी

0
109
indira gandhi international airport suspicious bag found
indira gandhi international airport suspicious bag found

indira gandhi international airport suspicious bag found, इंदिरा गांधी अन्तर्राष्ट्रीय विमानक्षेत्र यानी दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर आज एक संदिग्ध बैग मिलने से हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि इस बैग के अंदर आरडीएक्स होने की आशंका है। ये बैग मिलने के इंदिरा गांधी अन्तर्राष्ट्रीय विमानक्षेत्र की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है और एयरपोर्ट में आने वाले यात्रों की अच्छे से जांच की जा रही है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ये बैग टर्मिनल 3 में मिला है। इस बैग के बारे में दिल्ली पुलिस को सुबह के तीन बजे जानकारी दी गई थी। जिसके बाद मौके पर दिल्ली पुलिस ने जाकर इस बैग को कब्जे में ले लिया है। इस बैग के अंदर क्या सामान है इसकी जांच अभी की जा रही है। वहीं कई न्यूज एजेंसी के अनुसार बैग की जांच डॉग स्क्‍वायड और डिटेक्टर के माध्यम से की गई और ऐसी आशंका है कि इस बैग के अंदर आरडीएक्स हो सकता है।

लगा दी बाहर जाने पर रोक

ये बैग मिलने के बाद पुलिस ने सुरक्षा हेतु टी-3 के अंदर से लोगों के बाहर जाने पर रोक लगा दी। जिसकी वजह से अफरा तफरी का माहौल पैद हो गया। इतना ही नहीं टी-3 के बाहर के मार्ग को भी पुलिस द्वारा कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया।

बैग के अंदर पुलिस को क्या मिला है इसकी पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं की गई है और पुलिस पूरी जांच के बाद ही इस बात की जानकारी देने वाली है। वहीं ये बैग मिलने से इंदिरा गांधी अन्तर्राष्ट्रीय विमानक्षेत्र की सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here