क्या Indian Idol का कंटेस्टेंट बना नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह!

मुंबई :सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों और डांस के अंदाज के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि इस बार ये सिंगर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में है. दरअसल हाल ही में नेहा का उनके बॉयफ्रेंड के संग ब्रेकअप हो गया था और इस ब्रेकअप से नेहा काफी परेशान थी. इतना ही नहीं नेहा इंडियन आइडल के सेट पर भी ब्रेकअप के चलते काफी दुखी रहती थी. हद तो तब हो गई थी जब नेहा एक गाने को सुनकर रोने लगी थी क्योंकि उनका ब्रेकअप हिमांश कोहली के साथ हो गया था. हालांकि उस वक्त नेहा और हिमांश के ब्रेकअप के कारणों के बारे में पता नहीं चल सका था. लेकिन अब इन दोनों के अलग होने का कारण सबके सामने आ गया है और कहा जा रहा है कि नेहा के ब्रेकअप की वजह इंडियन आइडल का एक कंटेस्टेंट था.

कंटेस्टेंट की वजह से हुआ ब्रेकअप

मीडिया में आई एक खबर के मुताबिक नेहा इस शो के एक कंटेस्टेंट के साथ खूब फोट खींचवाती थी,जो कि हिमांश को पसंद नहीं था और ऐसा होने से नेहा काफी दुखी रहती थी. हालांकि ये कंटेस्टेंट कौन था इसके बारे में जानकारी नहीं है.

मंच पर किया था प्यार का इजहार

हिमांश-नेहा ने एक साथ एक गाने की शूटिंग की थी जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना स्टार्ट कर दिया था. वहीं अपने रिलेशनशिप का खुलासा इन दोनों ने एक मंच पर किया था. जहां पर हिमांश ने नेहा के संग डांस भी किया था. वहीं हाल ही में इन दोनों ने इंडियन आइडल के मंच पर भी एक दूसरे से प्यार की इजहार करते हुए डांस किया था. इस रोमांटिक डांस के कुछ हफ्तों बाद इनका ब्रेकअप हो गया था.

इन दोनों के बीच ब्रेकअप के बाद इतनी दूरी आ गई थी कि इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करना भी बंद कर दिया था. इतना ही नहीं इस गायका ने इंस्टाग्राम से हिमांश की सभी तस्वीरें भी हटा दी थी. आपको बता दें कि हिमांशा नेहा से आयु में काफी छोटे हैं और इन्होंने कुछ बॉलीवुड की फिल्म मे कार्य कर रखा है. वहीं दूसरी तरफ नेहा काफी फेमस सिंगर हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक