अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति और अंतर्राष्ट्रीय गोल्फर ज्योति रंधावा गिरफ्तार

  • चित्रांगदा के पूर्व पति गिरफ्तार
  • अवैध शिकार के आरोप में गिरफ्तार
  • वन विभाग ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा के पूर्व पति ज्‍योति रंधावा को हिरासत में ले लिया गया है और कहा जा रहा है कि इनको जिस वक्त हिरासत में लिया गया है तब ये अवैध शिकार कर रहे थे. बताया जा रहा है कि वन विभाग को संरक्षित वन क्षेत्र कर्तनियाघाट में किसी के द्वारा शिकार की जाने की खबर मिली थी. जिसके बाद जब वन विभाग के अधिकारी उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में स्थित इस वन क्षेत्र में पहुंचे तो उन्होंने मौके से ज्‍योति रंधावा को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि ये एक अंतरराष्ट्रीय गोल्फर भी रहे चुके.

अवैध शिकार का लगा आरोप

ज्‍योति रंधावा पर अवैध शिकार करने का इल्जाम लगा है और इनके पास से राइफल भी मिली हैं. इतना ही नहीं इनको गिरफ्तार करने के बाद इनकी जब तालाशी ली गई तो इनके पास सुअर और सांभर की खाल, जंगली मुर्गे मिले है.

वन विभाग को मिली थी सूचना

वन विभाग द्वारा बताया जा रहा है कि उन्हें खबर मिली थी एक गाड़ी कई बार प्रतिबंधित वन क्षेत्र में आ रही है. वहीं सूचना मिलने के बाद जब इस विभाग द्वारा कार्यवाही की गई तो पाया गया कि ये गाड़ी ज्योति रंधावा की थी.जिसके बाद इनको शिकार करने की साजिश बनाने के इल्जाम में अरेस्ट किया गया है और इनके साथ इनका एक दोस्त भी अरेस्ट हुआ है.

ये भी पढ़ें-घर में इन चीजों के होने से आदमी बनता है गरीब, नहीं जुड़ता है धन

चित्रांगदा के हैं पति

  • कुछ बॉलीवुड की फिल्मों में कार्य कर चुकी चित्रांगदा के ये पूर्व पति हैं और चित्रांगदा ने इनसे साल 2001 में विवाह किया था. जबकि साल 2004 में इनको तलाक दे दिया था. वहीं इस शादी से चित्रांगदा  को एक लड़का भी है.
  • 46 वर्षीय ज्योति सिंह रंधावा भारतीय पेशेवर गोल्फर थे, जिन्हें साल 2004 से 2009 के बीच वर्ल्ड गोल्फ रैंकिंग में शीर्ष 100 में शामिल रहे थे.
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक