एक्शन से भरपूर है Extraction, जानें इस फिल्म की स्टोरी और रेंटिग

0
55
Extraction review in hindi
Extraction review in hindi

एक्सट्रैक्शन (Extraction review in hindi) नेटफ्लिक्स की फिल्म है जो कि 24 अप्रैल को रिलीज हुई है। एक्सट्रैक्शन फिल्म का इंतजार क्रिस हेम्सवर्थ के फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। इस फिल्म के ट्रैलर को काफी पसंद किया गया है। ये फिल्म 1 घंटे 57 मिनट की है और एकदम एक्शन से भरी हुई है। एक्शन फिल्म के लवर्स के लिए ये फिल्म एकदम परफेक्ट है। अगर आपको रैमों, कमाडो और जॉन विक जैसी फिल्में पसंद आईं हैं, तो ये फिल्म भी आपको काफी अच्छी लगने वाली है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने कई भाषाओं में रिलीज किया है और इस फिल्म को अंग्रेजी भाषा के अलावा हिंदी, तेलगु और तमिल में भी देखा जा सकता है।

बात करें एक्सट्रैक्शन की स्टोरी की तो इस फिल्म की शुरूआत होती है एक डॉन के बच्चे को किडनैप करने से। इस बच्चे का नाम ओवी महाजन होता है जो कि भारत आधारित ड्रग लॉर्ड का बेटा होता है। क्रिस हेम्सवर्थ को इस बच्चे को बचाने के लिए हायर किया जाता है और क्रिस हेम्सवर्थ अपने साथियों की टीम के साथ इस बच्चे को बचाने में लग जाते हैं। हालांकि इस दौरा काफी कुछ ऐसा होता है कि क्रिस हेम्सवर्थ इस मिशन में अकेले ही रहे जाते हैं और इस बच्चे को बचाने की सारी जिम्मेदारी उनपर आ जाती है।

इस फिल्म की शूटिंग बांग्लादेश में हुई है। इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा रणदीप हुड्डा भी मैन रोल में है और सजू नाम के एक बॉडी गाड का रोल निभा रहे हैं। यानी इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ के साथ- साथ रणदीप हुड्डा भी ओवी महाजन को बचाने में लगे रहते हैं।

एक्सट्रैक्शन में क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा का काफी अच्छा फाइट सीक्वल है जो कि तारीफ के काबिल है। इस फाइट सीक्वल को देखकर आप एकदम हैरान रहे जाएंगे क्योंकि इसे इतने बेहतर तरीके शूट किया गया है। ये सीक्वल देखकर आप क्रिस हेम्सवर्थ के और बढ़े फैंन बन जाएंगे। इस फिल्म में काफी सारे फाइट के सीक्वल हैं और हर सीक्वल को क्रिस हेम्सवर्थ ने बाखूबी तरीके से निभाया है।

इस पूरी फिल्म में बस आपको फाइट ही देखने को मिलेगी। वहीं अगर इस फिल्म की स्टोरी लाइनअप की बात की जाए तो इस फिल्म की स्टोरी थोड़ी वीक है। जिसकी वजह से ये फिल्म आपको थोड़ा का निराश कर सकती है।

वहीं इस फिल्म के एक्टर की एक्टिंग की बात की जाए तो क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। वहीं पंकज जो कि ओवी के पिता और ड्रॉन की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने भी अपने किरदार को बाखूबी से निभाया है। इनके अलावा इस फिल्म में (प्रियांशु ) Priyanshu Painyuli भी हैं जो कि एक नेगेटिक रोल कर रहे हैं और बांग्लादेश के  drug lord का किरदार यानी Amir Asif का रोल निभा रहे हैं। आमिर ही ओव को कैडिनैप करने में लगा रहता है और क्रिस हेम्सवर्थ आवर को बचाने कि कोशिश करता है।

इस फिल्म की रिव्यू की बात की जाए और मैं इस फिल्म के शुरूआत के सीन का जिक्र ना करुं तो ऐसा कैसे हो सकता है। इस फिल्म के एक सीन में क्रिस हेम्सवर्थ पानी के अंदर मैडिटेश करते हुए दिखाए गए हैं और ये सीन बेहज ही सुदंर तरीके शूटि किया गया है। अगर आप क्रिस हेम्सवर्थ के फैंन हैं, तो आप इस सीन को देखकर इन पर आप फिदा हो जाएंगे।

इस फिल्म की रेटिंग की बात की जाए तो इस फिल्म को वैसे तो 2.5 स्टार देने का मन करता है लेकिन जिस तरह से क्रिस हेम्सवर्थ ने एक्शन सीन किए हैं उसको देखकर इस फिल्म को 3 स्टार देने का मन करता है। ये फिल्म आज नेट में रिलीज हो गई है और आप इस जरूर देंख और हां इस चैनल को स्बक्राइ जरूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here