वायरल हो रही है रणवीर-दीपिका की ये फोटो, जिसमें ये मांग रहें हैं मोदी के लिए वोट

0
326
deepika padukone and ranbir singh bjp

लोकसभा चुनाव की वोटिंग शुरू हो गई है और साल 2019 के इन चुनावों के पहले चरण के वोट डाले जा चुके हैं. इस बार जहां एक बार फिर से बीजेपी पार्टी वापस से सत्ता में आने की कोशिश में लगी हुई है. वहीं कांग्रेसी पार्टी भी केंद्र में सरकार बनाने को लेकर पूरे जोश में हैं. इस बार के लोकसभा के चुनावों में काफी जाने माने चेहरे भी इन दोनों पार्टियों की और से उतारे जा रहे हैं. ताकि इनकी पार्टी को लोगों के अधिक से अधिक वोट मिल सके.

सोशल मीडिया के जरिए भी पार्टियां अपना खूब चुनाव प्रचार कर रही हैं. वहीं सोशल मीडिया में हाल ही में एक फोटो खूब वायरल की जा रही है जिसमें बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आ रहे हैं और ये बीजेपी पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं. इस फोटो के जरिए ये बताने की कोशिश की जा रही है कि ये दोनों बीजेपी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं.

क्या है फोटो में

Ranveer Singh and Deepika Padukone photos 'Vote For BJP'
Ranveer Singh and Deepika Padukone photos ‘Vote For BJP’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग का स्टॉल ले रखा है और उस पर वोट फॉर बीजेपी और मोदी का नाम लिखा गया है. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं और अपना समर्थन इस पार्टी को दे रहे हैं.

कितनी सच्ची है ये फोटो

इस फोटों का जब वायरल टेस्ट किया गया तो पाया गया कि ये फोटो तो सच्ची है मगर इसको एडिट किया गया है और एडिट करके इनके स्टॉल पर वोट फॉर बीजेपी लिखा गया है. ये फोटो पिछले साल की है जब ये दोनों अपनी शादी के बाद मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बाप्पा के दर्शन करने के लिए गए थे. उस समय इन दोनों ने भगवा रंग का स्टॉल ले रखा था. उस समय खींची गई इनकी इस फोटो को अब एडिट करके इस तरह से इस्तेमाल किया जा रहा है. इस फोटो को फेसबुक के जरिए शेयर किया गया है और इस फोटो को शेयर करने वाले फेसबुक पेज का नाम ‘एक बिहारी 100 पे भारी’ है।

रहें ऐसी फोटो से सावधान

चुनाव के समय इस तरह की काफी तस्वीरों और वीडियो को खूब सोशल मीडिया के जरिए वायरल किया जा रहा है. इसलिए ये जरूरी है कि आप इन तरह की फोटो या वीडियो पर ध्यान ना दें और केवल उनको ही वोट दें जो इस देश को अच्छे से चला सकते हैं.

गौरतलब है कि इस बार कई सारे सितारों ने कई पार्टियों कों ज्वाइन कर लिया है. हाल ही में उर्मिला मातोकर और ईशा कोप्पिकर जैसी अभिनेत्रिओं ने राजनीति पार्टियों को ज्वाइन किया है और ये अपनी अपनी राजनीति पार्टी का प्रचार कर रही हैं. ईशा कोप्पिकर ने जहां बीजेपी पार्टी को ज्वाइन किया है वहीं उर्मिला मातोकर कांग्रेस पार्टी से जुड़ गई हैं. बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट और सीरियल की दुनिया के भी कई सारे सितारों ने भी राजनीति पार्टी को ज्वाइन कर लिया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here