गोपी बहु का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य को हत्या के केस में किया गया गिरफ्तार

0
710
devoleena bhattacharjee arrested
devoleena bhattacharjee arrested

देवोलीना भट्टाचार्य को किया गया गिरफ्तार

हत्या में शामिल होने का आरोप

गोपी बहु के किरदार से हुई हैं प्रसिद्ध

नई दिल्ली : ‘साथ निभाना साथिया’ नाटक से प्रसिद्ध हुई देवोलीना भट्टाचार्य को गिरफ्तार कर लिया गया है और गोपी बहू के नाम से प्रसिद्ध हुई देवोलीना पर हत्या में शामिल होने की बताया कही जा रही है. देवोलीना को मुंबई पुलिस द्वारा अरेस्ट किया गया है और इनको डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल की हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है. राजेश्वर के लंबे समय से लापता होने के बाद उनके घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

ये भी पढ़ें-जादूगर हल्दी के गुणकारी फायदे (Turmeric Benefits In Hindi)

ये भी पढ़ें- सर्दी में शरीर की गर्मी बढ़ाने के लिए खाएं ये चीजें

ये भी पढ़ें-चाय पीना भी हो सकता है खतरनाक ! ( Shocking Disadvantages Of Tea )

क्या है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल की हत्या हाल ही में हुई है और उनका शव जंगल से बरामद हुआ है. पुलिस ने मुताबिक किशोरीलाल नवंबर 28 तारीख से लापता थे और जिसके कुछ दिनों बाद उनका शव जंगलों से मिला था. वहीं इनका शव पनवेल तालुका से बरामद हुआ था. शव मिलने के बाद पुलिस ने राजेश्वर द्वारा जिन जिन लोगों को कॉल किया गया था उन सबकी डिटेल निकालना शुरू कर दिया और इसी दौरान उनके कॉल डिटेल में देवोलीना का भी नंबर शामिल था. जिसके बाद देवोलीना को पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है.

इस अभिनेत्री के अलावा अन्य 20 लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है. इस केस की शुरुआती जांच में पता चला है कि राजेश्वर की कई लोगों से बात होती रहती थी और ये किसी और कार से मुंबई से रवाना हुए थे. जिसके बाद इनकी हत्या कर दी गई थी. वहीं इस हत्या में देवोलीना के शामिल होने के शक के चलते पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है और इस वक्त इनसे पेंड नगर पुलिस स्टेशन में पूछताछ की जा रही है. हालांकि देवोलीना को किन सबूत के चलते हिरासत में लिया गया है उनका अभी पता नहीं चल सका है.

इससे पहले भी रही हैं सुर्खियों में

देवोलीना दो साल पहले भी इसी तरह से सुर्खियों में आई थी और इस अभिनेत्री ने अपने साथ काम करने वाले अभिनेता उत्कर्षा नाइक के खिलाफ चोरी का केस दर्ज करवाया था. देवोलीना ने इस अभिनेता पर उनका कुर्ता चुराने का आरोप लगाया था.

गोपी बहु के रुप में हैं प्रसिद्ध

देवोलीना स्टार प्लस चैनल पर आने वाले प्रसिद्ध कार्यक्रम साथिया के जरिए प्रसिद्ध हुई थी और उन्होंने इस शो में गोपी नाम की लड़की का किरदार निभाया था. ये कार्यक्रम काफी सालों तक चला था और काफी फेमस भी रहा था इस शो में निभाए गए अपने किरदार के लिए देवोलीना ने कई इनाम भी जीते थे. इसके अलावा देवोलीना ने एक डांस के रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था. हालाकिं वो इस शो को जीत नहीं पाई थी.

वहीं देवोलीना को बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए भी इस शो के मैकर द्वारा प्रस्ताव दिया गया था. लेकिन देवोलीना ने इस शो में भाग लेने से मना कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here