ऑस्कर में भारत की और से जाएगी ‘विलेज रॉकस्टार’ फिल्म

ऑस्कर में भारत की और से जाएगी विलेज रॉकस्टार फिल्म

ऑस्कर 2019 में भारत की और से जिस मूवी को भेजा जाएगा उसका नाम विलेज रॉकस्टार है और ये फिल्म एक आसामी भाषा की फिल्म है, जो कि साल 2017 में आई थी. इस फिल्म को रीमा दास द्वारा बनाया गया है और ये फिल्म नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी है. ये फिल्म भारत की और से विदेशी भाषा की फिल्म की श्रेणी में भेजी जाएगी. वहीं इस फिल्म का चयन करने वाली जूरी को उम्मीद है कि ये फिल्म अवॉर्ड जीत सकती है.

ये फिल्मों भी थे रेस में

इस फिल्म के साथ 28 फिल्म भी ऑस्कर में भेजने की रस में भी और ये फिल्में  पद्मावत, पैडमैन, राज़ी, मंटो, अक्टूबर, लव सोनिया, 102 नॉट आउट , हिचकी और इत्यादि थी. लेकिन इन सब फिल्मों पर विलेज रॉकस्टार की स्टोरी भारी पड़ी और इस फिल्म का चयन ऑस्कर के लिए किया गया.

गौरतलब है कि हर साल भारत की और से ऑस्कर में एक फिल्म भेजी जाती है और अभी तक हमारे देश की एक फिल्म भी इस अवॉर्ड को जीतने में कामयाब नहीं हुई है. वहीं उम्मीद है की इस बार ये फिर ये अवॉर्ड जीत कर आए.

विलेज रॉकस्टार फिल्म की कहानी (Village Rockstars story)

ये फिल्म भनिता दास नामक लड़की के जीवन पर आधारित है, जो कि एक दस साल की लड़की है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि भनिता एक रॉकस्टार बनना चाहती है और अपना ये सपना पूरा करने के लिए भनिता को किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक