प्रधानमंत्री से मिलने दिल्ली आए बॉलीवुड के सितारें, मुलाकात के बाद खिंचवाई फोटो

पीएम मोदी ने की बॉलीवुड के सितारों के साथ मुलाकात,

सिनेमा के विषय पर की चर्चा,

मुलाकात के बाद खिंचवाई फोटो

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सिनेमा के भविष्य पर बात करने के लिए कई सारे प्रसिद्ध सितारे दिल्ली आए हुए थे और  रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, राजकुमार राव,एकता कपूर सहित कई जाने माने चेहरों ने पीएम मोदी से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान इन सभी ने बॉलीवुड के भविष्य और फिल्म में किस तरह की संस्कृति दिखाई जानी चाहिए इस बात पर पीएम से चर्चा की.वहीं इस चर्चा के अलावा इन सभी ने पीएम मोदी के संग खूब सारी फोटों भी क्लिक करवाई.

ऊपर बताए गए सितारों के अलावा विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी, अश्विनी अय्यर तिवारी ने भी मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात में मोदी ने इन अभिनेताओं और निर्देशक के संग भारतीय संस्कृति पर मूवी के चलते पड़ने वाले प्रभाव को लेकर चर्चा की. इस चर्चा के दौरान मोदी जी ने उभरते हुए भारत और सिनेमा को लेकर और किस तरह से हमारे देश की फिल्म इंडस्ट्री और आगे बढ़ सके इस पर बात की .

https://www.instagram.com/p/BsddAV7D6QH/

 

गौरतलब है कि ये प्रथम मौका नहीं है जब मोदी द्वारा बॉलीवुड के कलाकारों से इस तरह की मीटिंग की गई हो, इससे पहले भी मोदी जी ने अक्षय कुमार, करण जौहर सहित अन्य अभिनेताओं के साथ मुलाकात की थी. हालांकि उस दौरान किसी भी अभिनेत्री का इस मीटिंग में शामिल ना होने को लेकर थोड़ा विवाद भी हुआ था. मगर इस बार मोदी से हुई मुलाकात में अभिनेत्रियों को भी शामिल किया था.

मुलाकात के बाद खिंचवाई फोटो

ये मुलाकात खत्म होने के बाद रणवीर, आलिया, रणबीर, करण जौहर सहित जो जो लोग इस मीटिंग के लिए मुंबई से आए थे उन सब ने मोदी के साथ फोटो भी खींचवाए और इन फोटो को शेयर भी किया. वहीं अपनी और पीएम की फोटो को शेयर करते हुए रणवीरर सिंह ने लिखा कि उनको पीएम से मिलकर काफी खुशी हुई.

https://www.instagram.com/p/BsdeRiyB7wr/

जबकि इस मुलाकात के बारे में लिखते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीएम का शुक्रिया किया की उन्होंने इनसे मिलकर इन सबकी बात सुनी.

https://www.instagram.com/p/BsdgHhOB0eC/

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक