प्रियंका गांधी पर बीजेपी के नेता का विवादित बयान, कहा प्रियंका बहुत सुंदर हैं मगर इनमें कोई प्रतिभा नहीं

प्रियंका पर बीजेपी पार्टी के नेता ने दिया विवादित बयान,

कहां ये बहुत सुंदर हैं मगर इनमें और कोई प्रतिभा नहीं

पटना : प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के औपचारिक रूप से कांग्रेस पार्टी से जुड़ने के बाद से इनको लेकर तरह तरह के बयान आ रहे हैं और हाल ही में बीजेपी के नेता विनोद नारायण झा ने इनपर एक विवादग्रस्त बयान दिया है. बिहार सरकार में मंत्री का पद संभाल रहे झा ने कहा है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सुंदर हैं और उनमें और कोई प्रतिभा नहीं है. अपने इस बयान में इन्होंने आगे कहा कि ये सुंदर हैं इसलिए इनको कांग्रेस राजनीति में लेकर आई है, मगर ऐसा करने से चुनाव में इस पार्टी को कोई भी फायदा नहीं होगा.

प्रियंका ने राजनीति के लिए कुछ नहींं किया

बिहार सरकार के ये मंत्री अपने बयान पर यहां पर ही नहीं रूके और उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका की आयु 42 साल से ज्यादा हो गई है और उन्होंने कुछ खास नहीं किया है और ये नौसिखिया हैं. कांग्रेस को ये पता होना चाहिए की सुंदर चेहरे पर वोट नहीं दिए जाते है.

ये भी पढ़ें-प्रियंका गांधी का जीवन परिचय (Priyanka Gandhi Biography In Hindi)

कांग्रेस की और से आई कड़ी प्रतिक्रिया

विनोद नारायण झा के इस बयान के बाद से हर किसी के द्वारा कड़ी प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है और कांग्रेस के नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने बोला कि इनके इस बयान से पता चलता है कि इस पार्टी के नेता की मानसिकता विकृत है. इस तरह का बयान देने से पहले विनोद को अपनी फैमली की औरतों के बारे में सोचना चाहिए. इस पार्टी के नेताओं को महिलाओं का  सम्मान नहीं आता है और इस तरह की टिप्पणी बीजेपी से जुड़े लोग ही कर सकते हैं.

कांग्रेस पार्टी के अलावा जदयू के अशोक चौधरी ने इनके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि बयान देते समय शब्दों का चयन सावधानी से करना चाहिए और ये बयान उचित नहीं है.

गौरतलब है कि प्रियंका के कांग्रेस पार्टी के महासचिव बनने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि प्रियंका के राजनीति में आने से बीजेपी को लाभ मिलेगा. ये रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं जिनपर भ्रष्टाचार के आरोप हैं और ये उनका प्रतिनिधि बनकर आ रहीं हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक