भोजपुरी सुपरस्‍टार ‘निरहुआ’ 1 फिल्‍म के लिए लेते हैं इतनी फीस, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

0
238
Bhojpuri actors
Bhojpuri actors

कमाई के मामले में भोजपुरी सितारें नहीं है किसी से कम, एक फिल्म करने के लिए लेते हैं इतने पैसे

Bhojpuri Film Actor: बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी फिल्मी जगत के सितारे लोकप्रियता के मामले में किसी से कम नहीं हैं और ये सितारे भी बॉलीवुड के हीरों की तरह ही काफी पैसे कमाते हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान इस बार बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा के सितारे भी काफी छाए हुए हैं और इस बार कई सारे भोजपुरी एक्टर भी चुनाव लड़ रहे है. वहीं आपको क्या पता है कि आखिर ये भोजपुरी सितारे कितने पैसे कमाते हैं और ये एक शो करने के लिए कितनी राशि लोगों से चार्ज करते हैं.

निरहुआ (Nirhua)

निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध हीरो हैं और ये एक फिल्म करने के लिए 35 से 40 लाख रुपये फीस लेते हैं. जबकि एक स्टेज शो के लिए भी ये अच्छी खासी रकम वसूलते हैं और ये 20 से लेकर 25 लाख रुपए की फीस लेते हैं. इस बार निरहुआ बीजेपी की और से चुनाव लड़ रहे हैं और अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

रवि किशन (Ravi Kishan)

ravi kishan
ravi kishan500

रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के अलावा बॉलीवुड के भी फेमस सितारें हैं और ये एक फिल्म करने के लिए 50 लाख रुपए लेते हैं. बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म के अलावा साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया है. इस बार  रवि किशन भी चुनाव लड़ रहे हैं और ये उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी पार्टी की और से प्रत्याशी हैं.

खेसारी लाल (khesari lal yada)

भोजपुरी अभिनेता
भोजपुरी अभिनेता

खेसारी लाल बिहार के फेमस अभिनेता है और ये भी एक फिल्म करने के लिए 50 लाख रुपए की राशि लेते हैं और इनकी एक साल की कमाई 8- 10 करोड़ रुपए के बीच की है. जबिक ये एक शो करने के लिए  10 से 15 लाख रुपए लेते हैं लाख रुपये लेते हैं.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari)

मनोज तिवारी एक गायक, अभिनेता होने के साथ साथ एक राजनेता भी हैं और ये भी एक फिल्म करने के लिए 40 से 50 लाख रुपए लेते हैं. हालांकि ये फिल्मों करने के साथ साथ राजनीति में भी काफी सालों से सक्रिया हैं और ये दिल्ली की लोकसभा सीट से इस बार फिर से चुनाव लड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा भी धीरे धीरे काफी फेमस हो रहा है और भोजपूरी सिनेमा के सितारें बॉलुवीड में भी नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म को ज्यादातर बिहार और उत्तर प्रदेश मे ंदेखा जाता है और इन्हीं दोनों राज्यों से राजनेतिक पार्टी भोजपुरी सिकारों को चुनाव में उतार रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here