‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम बनी मां, शेयर की अपने बच्चे के साथ तस्वीर

मुंबई: ‘भाभी जी घर पर हैं’ ((Bhabiji Ghar Par Hai)) धारावाहिक के जरिए फेमस होने वाली सौम्या टंडन ने एक लड़के को जन्म दिया है और अपने बेटे के साथ अपनी एक तस्वीर सौम्या ने साझा की है. सौम्या टंडन ने मुंबई के एक अस्पताल में अपने बेटे के जन्म दिया है और शुक्रवार को इनके बेटे का जन्म हुआ है. वहीं इनको अस्पताल द्वारा रविवार को डिस्चार्ज किया गया है और डिस्चार्ज होने के बाद इन्होंने अपने पति और बेटे के संग एक फोटों खींचवाई है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सौम्या ने अपनी खुशी भी अपने फैस के साथ शेयर की है.

‘भाभी जी घर पर हैं’ नाटक से हुई थी प्रसिद्ध

‘भाभी जी घर पर हैं’ नाटक के जरिए ही इनको पहचान मिली थी और इस नाटक में ये अन्नु नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो कि काफी सुंदर और समझदार है. इस नाटक के जरिए ये काफी फेमस हुई थी और इनको लोगों द्वारा बेहद पसंद भी किया गया था. इस नाटक के दौरान ही ये गर्भवती हो गई थी, जिसके बाद ये कुछ समय के लिए इस नाटक के लिए शूटिंग नहीं कर पाई थी. हालांकि इन्होंने पहले ही इस नाटक के लिए कुछ एपिसोड शूट कर दिये थे. वहीं अब अपने बेटे को जन्म देने के बाद ये फिर से इस नाटक में वापसी करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति यानी आसिफ शेख का जीवन परिचय /Aasif Sheikh Biography in hindi

एक फिल्म में भी कर रखा है काम

इस नाटक में काम करने से पहले इन्होंने एक फिल्म में भी काम कर रखा है और ये साल 2008 में आई ‘जब वी मेट’ में दिखी थी. इस फिल्म में इनका किरदार छोटा ही था और इन्होंने करीना कपूर की बहन का रोल किया था. वहीं इस फिल्म के बाद ये साल 2015 में आए ‘भाभी जी घर पर हैं’ नाटक के जरिए टी.वी पर दिखी थी और इस नाटक ने इनको एक नई पहचान दी थी.

आपको बता दें कि ‘भाभी जी घर पर हैं वहीं नाटक है जिसमें शिल्पा शिंदे कार्य किया करती थी और शिल्पा शिंदे इनकी CO-Star थी. इस नाटक को छोड़ने के बाद शिल्पा शिंदे और इनके बीच दूरियां भी आ गई थी.

साल 2016 में की थी शादी

सौम्या ने साल 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी और शादी के दो साल बाद इनको बच्चा हुआ है. 34 वर्षीय सौम्या के पिता एक डॉक्टर हैं.

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक