अपने से 12 साल बड़ी मलाइका से शादी करने पर बोले अर्जुन: 33 साल का हूं, शादी की जल्दी नहीं

Arjun Kapoor And Malaika Arora Marriages : अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री  मलाइका अरोड़ा की शादी होने से जुड़ी कई खबरें इन दिनों आ रही हैं. कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि इन्होंने शादी कर ली है. जबकि कुछ खबरों के मुताबिक ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ भी देखा जा रहा है. डॉक्टर के पास इन दोनों की जाने की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनको देखकर कहा जा रहा था ये दोनों शादी से पहले होने वाला चेकअप डॉक्टर से करवाने के लिए गए थे और ये जून के महीने में शादी कर सकते हैं. हर रोज शादी से जुड़ी इन खबरों को लेकर अब अर्जुन कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपने शादी होने से जुड़े सवालों का जवाब खुलकर दिया है.

अभी नहीं करूंगा शादी

हाल हीं में अपनी शादी होने की खबरों को लेकर अर्जुन कपूर ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि उन्हें अभी शादी करने की कोई भी जल्दबाजी नहीं हैं और वो रुक कर शादी करने वाले हैं. जब अर्जुन से उनकी शादी को लेकर एक रिपोर्टर ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी 33 साल का हूं. आपको मेरी शादी होने की बात पर तभी विश्वास करना चाहिए जब में खुद इस बात की जानकारी आपको दूं. मुझे शादी करने की कोई भी जल्दीबाजी अभी नहीं है. वहीं अपने और  मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर अर्जुन ने कहा कि इन दोनों के बीच में जो है वो सबको नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें-नमक के चमत्कारी टोटके, जो मिनटों में दूर करे ये परेशानी (Namak Ke Totke Aur Fayde)

ये भी पढ़ें-शास्त्रों के अनुसार इस तरह की नारी से शादी करने से घर बन जाता है स्वर्ग

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं और अर्जुन के साथ अफेयर शुरू होने के बाद मलाइका ने अरबाज खान से तलाग दे दिया था. वहीं कई समय तक इन्होंने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया था लेकिन इनको अक्सर एक साथ देखा जाता था. वहीं हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में होने की बात कबूल कर ली थी और बताया था कि अर्जुन उनकी जिंदगी में काफी स्पेशल हैं.

वहीं मीडिया में आई खबरों के अनुसार अपने से 12 साल बड़ी मलाइका को डेट करने की खबर से अर्जुन के पिता बोनी कपूर खुश नहीं थे और वो इस रिश्ते के खिलाफ हैं.

ये भी पढ़ें-साल 2019 में आनेवाले सभी त्योहारों और व्रतों की जानकारी (Calendar 2019 : Festivals And Vrat 2019, Date,Holidays,Day In Hindi)

ये भी पढ़ें-क्या Indian Idol का कंटेस्टेंट बना नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह!

 

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक