ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए रो पड़े अमिताभ बच्चन, रोते हुए कही ये बात-देखें वीडियो

0
38
amitabh bachchan and rishi kapoor
amitabh bachchan and rishi kapoor

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi kapoor) के निधन से करोड़ों लोग दुखी हैं और इस महान अभिनेता को हर कोई याद कर रहा है। अभिनेता ऋषि कपूर के निधन की खबर मीडिया में सबसे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) द्वारा ही दी गई थी और अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से अमिताभ बच्चन बेहद ही दुखी है। वहीं आज एक कार्यक्रम के द्वारा दिवंगत ऋषि कपूर को याद करते हुए अमिताभ बच्चन रो पड़े। दरअसल अमिताभ बच्चन ने आई फोर इंडिया कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और दौरान इन्होंने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी। ये कार्यक्रम रविवार शाम को फेसबुक पर लाइव हुआ था और कार्यक्रम के दौरान बिग बी खुद को संभाल नहीं पाएं और रोने लगे। अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू आ गए. और उन्होंने इस दौरान रोते हुए कहा कि ‘वह एक मधुर मुस्कान के साथ गए होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


श्रद्धांजलि देते हुए अमिताभ बच्चन ने उन दिनों को भी याद किया जो उन्होंने ऋषि कपूर के साथ बिताए थे। ऋषि कपूर को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्होंने पहली बार ऋषि कपूर को राजकपूर के घर देखा था।  अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे ऋषि कपूर एक बेहतरीन इंसान थे।

गौरतलब है कि ऋषि कपूर के साथ अमिताभ बच्चन ने कई सारे फिल्में की है और एक फिल्म में अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के बड़े भाई का किरदार निभाय था। जबकि इनकी आखिर फिल्म जो आई थी उसमें ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे बने थे।

मुंबई में ली अंतिम सांस

ऋषि कपूर ने अपने जीवन की अंतिम सांस मुंबई के एक अस्पताल में ली थी। इन्होंने 67 साल की आयु में इस दुनिया को अलविदा कहा है। ऋषि कपूर के निधन से बॉलुवीड में शौक की लहार दौड़ गई है। वहीं कल ऋषि कपूर के अस्थियों का विसर्जन कर दिया गया है। विसर्जन के समय इनके बेटे रणबीर कपूर, पत्नी नीतू और आलिया भट्ट मौजूद थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here