नहीं रहे मशहूर एक्टर इरफान खान, 53 साल की आयु में ली अंतिम सांस, इस बीमारी से थे ग्रस्त

मशहूर एक्टर इरफान खान का मुबई में निधन हो गया है। इरफान खान की आयु महज 53 साल की थी। इरफान खान बॉलीवुड के सबसे उम्दा कलाकारों में से एक थे और इन्होंनेे फिल्मी जगत को कई बहेतरीन फिल्म दी हैं। इरफान खान की हाल ही में Angrezi Medium फिल्म आई थी जो कि Hindi Medium फिल्म का सीक्वल थी। Hindi Medium फिल्म के लिए इरफान खाने ने नेशनल और कई सारे अवार्ड भी जीते थे। वहीं आज इस महान अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कहा दिया है।

इरफाम खान को सबसे पहले इनकी फिल्म Maqbool से पहचान मिल थी। इसके बाद इरफान खाने ने Rog. Metro, Paan Singh Tomar, जैसी फिल्म में काम किया था।  वहीं इनकी फिलम The Lunchbox के लिए इनको काफी सराहाय गया था। वहीं Hindi Medium में की गई इनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था और ये फिल्म इनके जीवन की सबसे बेहतरीन फिल्म थी। ये फिल्म इतनी हिट रही थी कि इसका सीक्वर भी बनाया गया था जो कि इसी साल आया था।

इरफान खान ने Jurassic World जैसी फिल्म में भी काम कर रखा है और इनके नाम कई सारी हॉलीवुड फिल्में भी हैं।इरफान खान जैसे उम्दा कलालकर शायद ही आने वाले समय में इस फिल्मी जगत को मिल सकेगा।

गौरतलब है कि इरफान खान कैंसर से ग्रस्त थे और इनका इलाज लंबे समय से चल रहा था। वहीं आज इनकी मौत हो गई है।

हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक
हरियाली तीज पर लगाएं ये ट्रेंडिग मेहंदी के डिजाइन प्रदोष व्रत के दिन भूलकर भी न करें ये काम झारखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट ऐसे करें चेक