2019 Rashifal: जानिए तुला राशि के लोगों का साल 2019 का भाग्य (Libra Rashifal 2019 In Hindi)

0
395
Libra Rashifal 2019
rashifal 2019

तुला (Libra) राशि के लोगों का साल 2019 का राशिफल (2019 Rashifal In Hindi)

2019 Rashifal In Hindi – तुला राशि के लोगों का तत्व यानी Element वायु होता है और तुला राशि के लोगों को शान, शौकत से रहना पसंद होता हैं. तुला राशि वाले लोग फैशन से बहुत अधिक अट्रैक्टिव होते हैं. इन्हें सज-धजकर रहना,नए कपड़े पहनना और गाड़ियों में घूमने का शौक होता हैं.

तुला राशि वाले लोगों को संगीत, डांस व फिल्म में विशेष रुचि होती है. इसके साथ ही तुला राशि के लोगों की निर्णय लेने की शक्ति बहुत कम होती हैं. क्योंकि इनके निर्णय बदलते रहते हैं. ये लोग भावनापूर्ण होते है. इस राशि वाले लोगों को शाही जीवन जीना अच्छा लगता हैं.

तुला के लोगों से जुड़ी जानकारी (Libra rashifal 2019)-                        

तुला राशि के तहत पैदा हुए व्यक्ति देखने में कैसे लगते हैं (Libra Eminent Personalities) शरीर दुबला पतला और अच्‍छे गठन वाला होता है                 

चेहरा सुंदर भी न हो तो मुस्‍कान मोहक होती है

मास्टर प्लैनेट (Master Planet ) शुक्र
अंग्रेजी भाषा में क्या कहते हैं  (English Name) Libra
किन लोगों की होती है ये राशि (Libra Dates) 23 सितंबर से 22 अक्टूबर

 

ये भी पढ़ें-घर में इन चीजों के होने से आदमी बनता है गरीब, नहीं जुड़ता है धन

पारिवारिक जीवन (2019 rashifal in hindi) 

इस राशि के व्यक्तियों के लिए वर्ष 2019 पारिवारिक तौर पर साधारण रहने वाला है. इस साल आपकी फैमिली में जश्न या फिर शुभ काम हो सकता हैं. इस वर्ष के मध्य महीनों में इस राशि के लोगों के घर खुशियां आ सकती हैं. साल के शुरुआती तीन महीनों में आप काफी व्यस्त हो जाएगें जिसके कारण आप परिवार को कम समय दें पाएगें. भाई-बहनों से आपको सहायता मिल सकती हैं.

शादी से जुड़ी जानकारी (Marriage)

तुला राशि वालों के लिए वर्ष 2019 की शुरुआत में शादी से जुड़ी कुछ टेंशन हो सकता है और इस बीच पति और पत्नी के बीच संतुलन की कमी भी हो सकती है. इसलिए आप इस दौरा में अपना सयंम बनाएं रखें.

सेहत

तुला राशि के लोगों को साल 2019 में ज्यादा टेंशन लेने की जरुरत नहीं है. तुला राशि के लोगों को वर्ष 2019 में पैरों में दर्द या छाती की परेशानी से गुजरना पड़ सकता है.

करियर (Career)

तुला राशि वाले लोगों के लिए वर्ष 2019 करियर के लिए उत्तम है. साल 2019 के पहले दो महीनें आपके करियर के लिए काफी सही होंगे. वहीं आप जॉब ढूंढ़ रहें है तो आपको इस साल जॉब मिल सकती हैं.

ये भी पढ़ें-जानिए मेष राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा साल 2019 (Mesh Rashifal 2019 In Hindi)

पैसों से जुड़ी जानकारी (Money)

तुला राशि के व्यक्तियों के लिए वर्ष 2019 उम्मीद से अधिक अच्छा रहने वाला हैं. इस साल भाग्य भी तुला राशि के लोगों के साथ होगा. रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों से भी धन लाभ हो सकता हैं.

इस राशि के लोगों के लिए उपाय

तुला राशि के लोगों रोजाना गौ माता को आटे का पेड़ा खिलाएं और कन्या पूजन करें तो शुभ होगा और आप हमेशा पॉजिटिव सोंचे. नीला और ग्रीन तुला राशि के लोगों के लिए काफी शुभ हैं. इसलिए इस राशि के व्यक्ति इन रंग की चीजें ज्यादा धारण करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here