तो इस गोत्र के हैं राहुल गांधी, ब्रह्मा मंदिर में पूजा के दौरान किया गोत्र का खुलासा

0
248
RahulGandhi visited the Dargah at Ajmer Sharif and the Bramha temple in Pushkar
RahulGandhi visited the Dargah at Ajmer Sharif and the Bramha temple in Pushkar

तो इस गोत्र के हैं राहुल गांधी, ब्रह्मा मंदिर में पूजा के दौरान किया गोत्र का खुलासा (rahul gandhi visted ajmer sharif and bramha temple)

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मध्यप्रदेश राज्य के विधानसभा चुनाव का दौरा खत्म करने के बाद अब  राजस्थान राज्य का अपना चुनावी दौरा सोमवार से शुरू कर दिया है. राहुल गांधी ने इस राज्य में पहुंचते ही अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह का रुख किया और इस दरगाह में माथा टेका. वहीं इस दरगाह में माथा टेकने के बाद राहुल ने इस राज्य के पुष्कर में स्थित ब्रह्मा मंदिर में भी जाकर भगवान की पूजा की है और इस पूजा के दौरान अपना गोत्र भी उजागर किया है.

किया अपने गोत्र का खुलासा

ब्रह्मा मंदिर में राहुल ने पहुंचकर भगवान की पूजा करने के दौरान अपने गोत्र का खुलासा किया और पूजा के दौरान कांग्रेस के अध्यक्ष ने अपना गोत्र दत्तात्रेय बताया है. वहीं गोत्र के अलावा राहुल ने ये भी बताया कि वो कौल ब्राह्मण के हैं.

rahul gandhi brahma temple
rahul gandhi brahma temple

बीजेपी पार्टी को दिया जवाब

गौरतलब है कि कई बार बीजेपी पार्टी ने राहुल गांधी से उनके गोत्र को उजागर करने को कहा है. जिसके बाद राहुल ने अब जाकर अपना गोत्र सबको बताया है. वहीं ये पहला मौका नहीं है जब राहुल ने किसी मंदिर में जाकर इस प्रकार की पूजा की हो इससे पहले भी राहुल ने कई प्रसिद्ध मंदिरों में जाकर पूजा कर रखी है.

ये भी पढ़ें-अर्जुन-मलाइका ने खरीदा एक साथ नया फ्लैट, कर सकते हैं जल्द ही शादी !

सात तारीख को होने वाले हैं चुनाव

इस राज्य की विधानसभा सीटों के लिए सात तारीख को मतदान डाले जाएंगे और इन चुनावों के लिए प्रचार करने के मकसद से राहुल इस राज्य के दौरे पर गए हैं. वहीं इस राज्य के चुनावी नतीजे 11 दिसंबर के दिन आने वाल हैं.

रविवार को मोदी ने की थी रैली

राहुल गांधी से पहले मोदी ने भी इस राज्य में अपनी चुनावी रैली की थी और मोदी ने ये रैली अजमेर में की थी. वहीं आज मोदी इस राज्य के अन्य शहर में भी चुनावी रैली करने जा रहे हैं और पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनकी पार्टी एक बार फिर इस राज्य की सत्ता में आ सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here